Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हादसा : बेकाबू कार ने राहगीर को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

बांसवाड़ा के घाटोल रोड पर रविवार शाम एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक बेकाबू कार ने एक राहगीर को कुचल दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त रहा कि राहगीर युवक का हाथ कटकर पचास फीट दूर सड़क पर गाड़ी के साथ चला गया।

हादसा : बेकाबू कार ने राहगीर को कुचला, हुई दर्दनाक मौत
X
हादसा

बांसवाड़ा। बांसवाड़ा के घाटोल रोड पर रविवार शाम एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक बेकाबू कार ने एक राहगीर को कुचल दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त रहा कि राहगीर युवक का हाथ कटकर पचास फीट दूर सड़क पर गाड़ी के साथ चला गया। काफी खून बहने से युवक की बांसवाड़ा लाते समय मौत हो गई। बेकाबू कार की चपेट में आने से बेचारे युवक की ऐसी स्थिति मौत हुई कि उसके शव को देखकर दिल दहल उठा। पुलिस ने कार का पीछा किया मगर वह भागने में सफल रहा। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों से पता चला कि कुचले युवक का दायां हाथ गाड़ी के साथ करीब पचास फीट आगे तक चला गया। यह देख एकत्र भीड़ में से एक जने ने कपड़ा डाला, तो दूसरे ने हाथ वापस लाकर युवक के पास रखा। इस बीच, पहुंचे पुलिस दल ने युवक को बांसवाड़ा एमजी अस्पताल भिजवाया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस पर पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। सीआई ने बताया कि अब मामले में सोमवार को कार्रवाई होगी।

कार चालक भी बांसवाड़ा की ओर भागने पर घाटोल चौकी से पुलिस दल ने पीछा किया, तो जिले में भी नाकाबंदी करवाई गई। इस पर चालक सेनावासा में नाकाबंदी तोड़ते हुए शहर की ओर बढ़ गया। सूचना पर शहर में भी पुलिस की टीमें दौड़ी तो बाइपास से लिंक रोड होते हुए चालक ने कॉलेज की तरफ से कार शहर में घुसा दी। राजतालाब चौकी प्रभारी नारायणसिंह ने बताया कि इधर, चौकी और उधर कार के पीछे से आए पुलिस दल ने मंगलम् कॉम्पलेक्स के पास घेराबंदी की, तो चालक फिर नियंत्रण खो बैठा ओर कार एक खंभे जा टकराई। यहां मौके भीड़ लगते ही मौका पाकर चालक भाग छूटा। कार अधिवक्ता मनोजसिंह चौहान की है और वे ही इसे चला रहे थे। पुलिस ने कार जब्त कर राजतालाब चौकी परिसर में खड़ी करवाई है।

Next Story