Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona Updates : संक्रमण के कुल मामले बढ़कर एक लाख 31 हजार के पार, 8 और मरीजों की मौत

पंजाब में कोरोना वायरस का खतरा अभी भी थमा नहीं है। प्रदेश में हालांकि पहले के मुकाबले स्थिति में तो सुधार हुआ है मगर संक्रमण के मामले अभी भी आ रहे हैं। वहीं पिछले चौबीस घंटों में आठ और मरीजों की मौत हो गई।

punjab corona updates : संक्रमण के कुल मामले बढ़कर एक लाख 31 हजार के पार, 8 और मरीजों की मौत
X

पंजाब कोरोना वायरस

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का खतरा अभी भी थमा नहीं है। प्रदेश में हालांकि पहले के मुकाबले स्थिति में तो सुधार हुआ है मगर संक्रमण के मामले अभी भी आ रहे हैं। वहीं पिछले चौबीस घंटों में आठ और मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण के 336 नए मरीज सामने आए जिसके बाद कुल मामले 1,31,391 हो गये। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। सोमवार को अमृतसर, होशियारपुर, बठिंडा, जालंधर, कपूरथला, लुधियाना, मोहाली एवं मुक्तसर में एक-एक मरीज की मौत हो गयी। जालंधर से 58, मोहाली से 55 और बठिंडा से 28 नये मरीज सामने आए। विभाग की जानकारी के अनुसार राज्य में अभी कोविड-19 के 4,219 मरीज उपचाराधीन हैं। अब तक जांच के लिए 24,93,748 नमूने लिये गये हैं। पंजाब में कोरोना वायरस पर कुछ हद तक काबू तो पाया जा सका है मगर यह बीमारी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। संक्रमण के मामले अभी भी आ रहे हैं।

चंडीगढ़ में अबतक 222 मरीजों की जान गई

चंडीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते चार और मरीजों की मौत हो जाने से कुल मृतक संख्या बढ़कर सोमवार को 222 हो गई, जबकि 57 नये मरीजों के सामने आने से संक्रमण के मामले बढ़कर 14,085 हो गये। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक शहर में फिलहाल 633 मरीज उपचाराधीन हैं। बुलेटिन के मुताबिक सोमवार को 63 मरीजों को संक्रमण से उबरने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। शहर में अब तक कुल 13,230 मरीज ठीक हो चुके हैं। चंडीगढ़ में अब तक कुल 1,01,778 नमूने जांच के लिए लिये गये हैं।

Next Story