Logo
election banner
Vadapav Girl Chandrika Gera Dixit Video: वड़ापाव गर्ल चंद्रिका और कुछ लोगों के बीच दिल्ली की सड़क पर हाथापाई हुई। बात मारपीट कर पहुंची तो लोगों ने बीच बचाव किया।

Vadapav Girl Chandrika Gera Dixit Video: दिल्ली में वड़ापाव गर्ल के नाम से फेमस हो चुकी इंदौर की लड़की चंद्रिका गेरा का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ एक महिला से हाथापाई कर रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विवाद को वजह साफ नहीं हो पाई है। 

क्या है VIDEO में 
वायरल वीडियो में चंद्रिका अपनी सास और पति के साथ दिखाई दे रही है। वीडियो दिल्ली के किसी इलाके का है, जहां उनके आसपास लोगों की भीड़ है। पहले वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका की सास किसी व्यक्ति से बहस करती दिख रही है। इसके बाद चंद्रिका एक महिला से पहले उलझ रही। कुछ देर बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच जाती है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे की कॉलर पकड़ लेते हैं। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग तमाशा देखते रहे तो कुछ लोग नहीं लड़ने की समझाइश देते रहे। तो वहीं, कुछ लोग इस हाई वोल्टेज लड़ाई का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करने लगे।

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छा गई 'चटोरे शहर की लड़की', जानिए दिल्ली में क्यों लग रही वड़ा पाव खाने के लिए लंबी-लंबी लाइनें 

मुंबई के ट्रेडिशनल वड़ा पाव का स्वाद दिल्ली में 
चंद्रिका ने मुंबई के फेमस वड़ा पाव का पारंपरिक स्वाद देश की राजधानी दिल्ली में पहुंचाया। लोगों को इसका स्वाद खूब भाया। दूसरा सोशल मीडिया के दौर में उनका आईडिया भी जमकर वायरल हुआ। लोग लंबी-लंबी लाइन में लगकर उनका वड़ा पाव खरीदने लगे। हजारों फूड ब्लॉगर उनके ठेले तक पहुंचे और वड़ा पाव का कवरेज किया। यही नहीं दूर-दूर से लोग इसे खाने दिल्ली भी पहुंचे।   

वहीं, एक दूसरे वीडियो में एक शख्स वड़ापाव गर्ल चंद्रिका और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। 

 

5379487