Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जालंधर के विधायक सुशील रिंकू की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में हुए घायल

जालंधर पश्चिम के विधायक सुशील रिंकू मंगलवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसा नवांशहर जिले के गांव जाडला के पास हुआ। विधायक की गाड़ी की ट्रैक्टर ट्रॉली से सीधी टक्कर हो गई जिसमें विधायक सहित गाड़ी में सवार तीन लोग घायल हो गए।

जालंधर के विधायक सुशील रिंकू की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में हुए घायल
X

सुशील कुमार रिंकू

जालंधर पश्चिम के विधायक सुशील रिंकू मंगलवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसा नवांशहर जिले के गांव जाडला के पास हुआ। विधायक की गाड़ी की ट्रैक्टर ट्रॉली से सीधी टक्कर हो गई जिसमें विधायक सहित गाड़ी में सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को नवांशहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, गनीमत यह रही है कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

विधायक सुशील कुमार रिंकू को अंदरूनी गहरी चोटें आई हैं जिसके बाद उन्हें गार्डियन अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में मेयर जगदीश राज राजा, डिप्टी मेयर हरसिमनरजीत सिंह बंटी, पार्षद गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ ने पहुंचकर उनका हालचाल जाना। बाद में विधायक रिंकू अपने घर के लिए रवाना हो गए।

हादसा सुबह करीब 10.30 बजे नवांशहर जिले के गांव जाडला के पास हुआ है। विधायक सुशील रिंकू की फॉर्च्यूनर गाड़ी सड़क पर दौड़ रही थी और इसी दौरान एक ट्रैक्टर-ट्राली अचानक सड़क पर आ गई। इससे पहले कि कुछ समझ में आता कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। फ्रंट सीट पर बैठे विधायक सुशील रिंकू के सीने पर चोट आई है, जबकि ड्राइवर विक्की की टांग पर गहरी चोट है। साथ ही गनमैन को भी गंभीर चोट लगी हैं।

बताया जा रहा है कि विधायक ने सीट बेल्ट लगा रखी थी। इस कारण काफी बचाव हो गया। हालांकि गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोंवाली भी मौके पर पहुंच गए। डायरेक्टर एवं पार्षद जगदीश समराय भी नवांशहर के अस्पताल पहुंच गए थे।

और पढ़ें
Next Story