Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डबल मर्डर : अवैध संबंध के शक में 2 लोगों की हत्या ! तफ्तीश में जुटी पुलिस

हत्या के संदेही के घर पूछताछ करने पहुंची पुलिस तो संदेही की पत्नी की मिली लाश। पढ़िए पूरी खबर-

डबल मर्डर : अवैध संबंध के शक में 2 लोगों की हत्या ! तफ्तीश में जुटी पुलिस
X

भिंड। जिले में आज सुबह डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। इस घटना में एक महिला और एक पुरुष की हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड की वजह अवैध संबंधों को लेकर विवाद हो सकता है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

यह मामला मौ कस्बे के कटरा इलाके का है, जहां एक महिला और एक पुरुष की हत्या कर दी गई। दरअसल मौ कस्बे के कटरा मोहल्ला के पास रहने वाले हरिओम अग्रवाल की बाइक सवार बदमाशों ने बाजार में सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो इस हत्याकांड में आनंद यादव का नाम संदेही के रूप में सामने आया।

इस मामले की पूछताछ करने जब पुलिस आनंद के घर पहुंची तो पुलिस को घर मे आनंद की पत्नी सरोज की संदिग्ध अवस्था में डेडबॉडी पड़ी मिली। जब पता लगाया गया तो हरिओम अग्रवाल और सरोज यादव के अवैध संबंधों की जानकारी सामने आई।

ऐसे में संदिग्ध आरोपी आनंद यादव द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है, वहीं पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए मौ अस्पताल भिजवा दिया है।

हालांकि मृतक के परिजन इस मामले में कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस ने इस समूचे मामले को अवैध संबंधों का मामला मानकर जांच शुरू कर दी है और संदेही युवक आनंद यादव की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story