Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : थाने में एसिड पीने वाले युवक की अस्पताल में मौत, कटघरे में पुलिस

वहीं पुलिस का कहना है कि मामला मजिस्ट्रियल जांच का है इसीलिए किसी भी तरीके का बयान नहीं दिया जा सकता । पढ़िए पूरी खबर-

MP : थाने में एसिड पीने वाले युवक की अस्पताल में मौत, कटघरे में पुलिस
X

नरसिंहपुर। सुआतला थाना अंतर्गत बरमान चौकी में हत्या के मामले में पकड़ कर लाए गए आरोपी नारायण लड़िया द्वारा पुलिस की हिरासत में एसिड पी लिया था, जिसे इलाज के अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लग रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला मजिस्ट्रियल जांच का है इसीलिए किसी भी तरीके का बयान नहीं दिया जा सकता। इस दौरान ये भी आरोप लग रहा है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।

नारायण के एसिड पीन के बाद उसे नरसिंहपुर जिला अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद जबलपुर रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं इस पूरे मामले में अब नरसिंहपुर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है पुलिस का कहना है कि मामला मजिस्ट्रियल जांच का है इसीलिए किसी भी तरीके का बयान नहीं दिया जा सकता। वहीं मीडिया ने जब नरसिंहपुर अस्पताल में अभी गंभीर अवस्था में लाए गए आरोपी से पूछना चाहा था तब पुलिस ने मीडिया को कवरेज से भी रोक दिया था। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से बात करनी चाहा तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और कहा कि क्योंकि मामला मजिस्ट्रियल जांच से जुड़ा हुआ है इसलिए किसी भी तरीके का बयान नहीं जारी किया जा सकता।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद एक बार फिर नरसिंहपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं कि आखिर पुलिस चौकी के अंदर इतनी बड़ी घटना कैसे घटित हो गई और पुलिस अभिरक्षा में रहते हुए आरोपी ने कैसे एसिड का सेवन कर लिया।

बता दें कि बंधी पिठहारा निवासी परमलाल लड़िया अपने घर से लापता होने पर हत्या की आशंका परिजनों ने व्यक्त करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परमलाल को तलाश करने पुलिस टीम जगह जगह सर्च कर रही थी। नर्मदा किनारे भी तैराको की मदद से तलाश जारी थी। इसी बीच परिजनों की निशानदेही और आरोप पर बरमान पुलिस नारायण को कथित हत्या का संदेही मानकर बरमान चौकी ले आई थी, जहां उसने टॉयलेट क्लीनर पी लिया था।

Next Story
Top