Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंगेतर संग युवती की फोटो देख आशिक ने मारी गोली, वारदात के बाद की ख़ुदकुशी की कोशिश

प्रेम प्रसंग के चलते चली गोली, पुलिस विभाग में कार्यरत युवती को गोली मार दी। पढ़िए पूरी खबर-

मंगेतर संग युवती की फोटो देख आशिक ने मारी गोली, वारदात के बाद की ख़ुदकुशी की कोशिश
X

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में प्रेम प्रसंग के चलते गोलीबारी की खबर है। बताया जा रहा है कि युवक ने पुलिस विभाग में कार्यरत युवती को गोली मार दी इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। गोली की आवाज सुन बीच रास्ते पर वाहनों ली कतार लग गई। घटना की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश कर रही है।

मामला धार जिले के कुक्षी तहसील के नर्मदानगर का है, जहां रहने वाले करण ठाकुर ने युवती को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि युवती पुलिस विभाग में खरगोन जिले में नौकरी करती थी और हाल ही में उसकी शादी तय हुई थी। युवती अपने कुछ निजी काम से बड़वानी की तरफ जा रही तभी उसे खंडवा बड़ौदा के बीच रोड पर करण ठाकुर ने गोली मार दी।

बताया जा रहा है आज सुबह युवती के मंगेतर ने युवती के साथ के कई फोटो फेसबुक पर अपलोड किए थे। फोटो देखने के बाद करण आवेश में आ गया और उससे शादी नहीं होने को लेकर सरे आम युवती को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। दोनों को घायल अवस्था में बड़वानी जिला अस्पताल में रेफर किया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और कट्टा, गोली सहित बाइक भी जब्त कर ली है। फ़िलहाल मामले की जांच जारी है।

Next Story