Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, मात्र 30 मिनट में ढूंढकर किया काम तमाम

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ (encounter) में सुरक्षाबलों (security forces) ने दो आतंकवादी (terrorist) को ढेर कर दिया हैं।

J&K में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, मात्र 30 मिनट में ढूंढकर किया काम तमाम
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ (encounter) में सुरक्षाबलों (security forces) ने दो आतंकवादी (terrorist) को ढेर कर दिया हैं। अभी तक मारे गए आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन (Hizbul Mujahideen terrorist organization) से जुड़े थे।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में आज दोपहर आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली। इसके बाद पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ की मदद से इलाके में तलाशी अभियान चलाया। इसी बीच बिजबेहरा के शितिपोरा इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

पहले सुरक्षाबलों (security forces) ने आतंकियों को सरेंडर करने की चेतावनी दी लेकिन आतंकियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया और फायरिंग जारी रखी। सुरक्षाबलों ने फौरन मोर्चा संभाला और महज 30 मिनट में दोनों आतंकियों को वहां ढेर कर दिया गया।

और पढ़ें
Next Story