Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा में पुलिस ने ISJK संगठन के पांच आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी असला बरामद

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में पुलिस ने पांच आतंकवादियों को भारी मात्रा में असली के साथ गिरफ्तार किया है।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से नाकाम हुआ पुलवामा जैसा आतंकी हमला, अवंतीपुरा इलाके में पकड़ा गया 52 किलोग्राम विस्फोटक और 50 डेटोनेटर
X
भारतीय सेना (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में पुलिस ने पांच आतंकवादियों को भारी मात्रा में असली के साथ गिरफ्तार किया है। स्थानीय पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुफिया सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस ने आईएसजेके संगठन के पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर इन आतंकवादियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक आतंकवादी श्रीनगर से पकड़ा है।

वहीं दूसरी तरफ बांदीपोरा पुलिस ने इन आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में बारूद गोली और पिस्टल बरामद की है। यह सभी आतंकवादी आई एस जेके के संगठन के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सभी आतंकवादी सेना की रैकी कर रहे थे। इस दौरान इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं दूसरी जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आज सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ बारामुला के सलोसा इलाके में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस ऑपरेशन को बारामुला पुलिस, सेना की 52-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दिया।

Next Story