Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब के नशे में छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने दबोचा

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले के गांव खडोल में छोटे भाई (younger Brother) ने शराब के नशे में बड़े भाई को डंडों से पीट पीटकर मौत (Death) के घाट उतार दिया। यह मामला पुलिस चौकी (Police Station) गंगथ के तहत पंचायत रप्पड़ के खडोल गांव का है।

शराब के नशे में छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने दबोचा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले के गांव खडोल में छोटे भाई (younger Brother) ने शराब के नशे में बड़े भाई को डंडों से पीट पीटकर मौत (Death) के घाट उतार दिया। यह मामला पुलिस चौकी (Police Station) गंगथ के तहत पंचायत रप्पड़ के खडोल गांव का है। मृतक की पत्नी सोनिया के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को दिए बयान में मृतक रघुवीर सिंह (27) की पत्नी सोनिया ने बताया कि रविवार रात उनके पति और देवर शक्ति सिंह ने काफी शराब पी थी। इस दौरान दोनों भाइयों के बीच किसी बात पर आपस में बहस शुरू हो गई। शराब के नशे में शक्ति चंद ने रघुवीर सिंह के सिर और छाती पर डंडे से प्रहार कर दिए।इससे रघुवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गंगथ पुलिस चौकी की टीम घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेजा।

आरोपी भाई वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। उसे सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों भाई मेहनत मजदूरी का काम करते थे। उधर, डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। सोमवार को नूरपुर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया।

अब पुलिस मृतक की हत्या के कारणों को जानने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है। प्रथम जांच में पता चला है कि दोनों भाइयों ने शराब पी रखी थी शराब के नशे में ही दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े को पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसको गंभार चोटें आई जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

Next Story