Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम जयराम ठाकुर से मिली आईएएस परीक्षा में 87वां रैंक पाने वाली मुस्कान,सीएम ने की उज्जवल भविष्य की कामना

अखिल भारतीय प्रशासनिक सेवा-2019 परीक्षा में 87वां रैंक हासिल करने वाली 22 वर्षीय हिमाचल प्रदेश की मुस्कान जिंदल ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की। मुख्यमंत्री ने पहले ही प्रयास में यह परीक्षा उर्तीण करने पर मुस्कान जिंदल के प्रयासों की सराहना की।

सीएम जयराम ठाकुर से मिली आईएएस परीक्षा में 87वां रैंक पाने वाली मुस्कान,सीएम ने की उज्जवल भविष्य की कामना
X
शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात के दौरान मुस्कान और उसकी फैमिली।

अखिल भारतीय प्रशासनिक सेवा-2019 परीक्षा में 87वां रैंक हासिल करने वाली 22 वर्षीय हिमाचल प्रदेश की मुस्कान जिंदल ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की। मुख्यमंत्री ने पहले ही प्रयास में यह परीक्षा उर्तीण करने पर मुस्कान जिंदल के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने मुसकान जिंदल के उज्जवल और सफल भविष्य की कामना की। अपनी सफलता के कारण को सांझा करते हुए मुस्कान ने कहा कि उन्होंने परीक्षा की तैयारी के लिए लगभग 7 से 8 घंटे अध्ययन किया। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री राजीव सैजल, दून के विधायक परमजीत पम्मी और मुस्कान जिंदल के माता-पिता भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

मुस्कान जिंदल के पिता पवन जिंदल बद्दी में एक हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। मुस्कान की माता ज्योति जिंदल गृहिणी हैं। मुस्कान जिंदल की दो बहनें और एक भाई है। मुस्कान बद्दी के वीआर पब्लिक स्कूल से पढ़ी हैं और 10वीं और 12वीं कक्षा में उन्होंने 96 फ़ीसद नंबर लेकर स्कूल में टॉप किया था। उसके बाद उन्होंने चंडीगढ़ के एसडी कॉलेज से बीकॉम किया है।

Next Story