Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीकेंड पर उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, मनाली-केलांग मार्ग पर लगा जाम

मनाली-केलांग मार्ग पर आज तीन किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। सोलंगनाला के समीप लगे ट्रैफिक जाम ने जहां सैलानियों को खासा परेशान किया, वहीं पुलिस प्रशासन की व्यवस्थाओं की भी यहां पोल खुलती नजर आई।

वीकेंड पर उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, मनाली-केलांग मार्ग पर लगा जाम
X

मनाली-केलांग मार्ग पर लगे जाम का दृश्य।

मनाली-केलांग मार्ग पर आज तीन किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। सोलंगनाला के समीप लगे ट्रैफिक जाम ने जहां सैलानियों को खासा परेशान किया, वहीं पुलिस प्रशासन की व्यवस्थाओं की भी यहां पोल खुलती नजर आई। वीकेंड पर जहां मनाली में सैलानियों की खासी चहलकदमी देखने को मिली, वहीं अधिकतर सैलानियों ने अटल टनल होते हुए लाहुल का रुख किया। रविवार शाम को जब सैलानी लाहुल की वादियों से घूम कर मनाली लौट रहे थे, तो सोलंगनाला में ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा।

करीब तीन किलोमीटर तक लगे इस टै्रफिक जाम को खुलवाने के लिए यहां तैनात पुलिस जवानों को भी खासी कसरत करनी पड़ी। बता दें कि मनाली में समर सीजन के दौरान तो ट्रैफिक जाम सैलानियों के लिए आफत बनता ही है, लेकिन इस बार विंटर सीजन के शुरुआत में ही ट्रैफिक जाम ने पर्यटकों को परेशान करना शुरू कर दिया है। अटल टनल के रास्ते पर रविवार शाम को लगे ट्रैफिक जाम में सैकड़ों वाहन घंटों फंसे रहे।

ट्रैफिक जाम में फंसे वाहन चालक रमेश, अनिल, सुरेश व राज कुमार का कहना है कि वह रविवार को परिवार सहित लाहुल घूमने गए थे। उन्होंने कहा कि सबसे पहले उन्हें अटल टनल के नॉर्थ पोर्टल यानी लाहुल की तरफ टै्रफिक जाम का सामना करना पड़ा, जैसे-तैसे वहां से निकले उसके बाद सोलंगनाला के समीप उन्हें ट्रैफिक जाम में फंसने पर मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा कि प्रशासन को यहां टै्रफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए उचित कदम उठाने चाहिएं। इससे राहगीरों को भी खासा परेशान किया है।


Next Story