Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां बेटी ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड नोट में पिता का डांटना बताई वजह

हिमाचल में उपमंडल बंगाणा के गांव अंबेहड़ा राम किशन वार्ड तीन में मां बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए है।

मां बेटी ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड नोट में पिता का डांटना बताई वजह
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में उपमंडल बंगाणा के गांव अंबेहड़ा राम किशन वार्ड तीन में मां बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए है। पुलिस ने मौका ए वारदात से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात अंबेहड़ा रामकिशन में 45 वर्षीय महिला व उसकी 25 वर्षीय बेटी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

महिला का बेटा जब रात दस बजे के करीब घर पहुंचा तो उसकी मां व बहन की तबीयत काफी खराब हो चुकी थी। इसके बाद उसने मां-बहन दोनों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले महिला दम तोड़ चुकी थी, लेकिन युवती की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि महिला का पति अन्य राज्य में प्राईवेट नौकरी करता है। जबकि उनका बेटा सरकारी विभाग में कार्यरत है। घर में मिले सुसाइड नोट में बेटी की और से पिता पर डांटने की वजह बताई है। पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है। डीएसपी ऊना रमाकांत ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस जल्द ही मामले की तय तक पहुंचेगी।

Next Story