Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंडी जिले में भारी बारिश, हणोगी मंदिर के पास पहाड़ी से गिरा मलबा, दो चालकों की चट्टान के नीचे दबकर मौत

हिमाचल के मंडी जिले में चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर लैंडस्लाइड के चलते भारी चट्टाने गिरी हैं। सुबह के 5.15 बजे प्रातः हणोगी माता मन्दिर के पास पहाड़ी से पत्थर / चट्टानें अचानक गिरने के कारण हणोगी माता मन्दिर के सामने खड़ी गाड़ी टाटा 407 न0 PB 11BW-6192 के ऊपर बहुत बड़ा पत्थर गिर गया है।

मंडी जिले में भारी बारिश, हणोगी मंदिर के पास पहाड़ी से गिरा मलबा, दो चालकों की चट्टान के नीचे दबकर मौत
X
मंडी जिले में चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर हणोगी मंदिर के पास पहाड़ी से गिरा मलबा व (बाएं) क्षतिग्रस्त टाटा 407 गाड़ी।

हिमाचल के मंडी जिले में चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर लैंडस्लाइड के चलते भारी चट्टाने गिरी हैं। सुबह के 5.15 बजे प्रातः हणोगी माता मन्दिर के पास पहाड़ी से पत्थर / चट्टानें अचानक गिरने के कारण हणोगी माता मन्दिर के सामने खड़ी गाड़ी टाटा 407 न0 PB 11BW-6192 के ऊपर बहुत बड़ा पत्थर गिर गया है। जिस कारण चालक की चट्टान के नीचे दबकर मौत हो गई है। तथा चालक का शव अभी तक चट्टान के नीचे ही है ।

उसी समय करीब 5 मिन्ट बाद मण्ड़ी से कुल्लू की ओर आ रही गाड़ी न0 HP 23B-6517 टाटा 407 पर भी पत्थर गिर गए जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई है चालक की पहचान गुरमुख सिंह पुत्र श्री बिरवल सिंह गांव समरखुर्द डा. सुमर कलां तहसील बगाणा जिला उना के रूप मे हुई है। आपको बता दें इसी गाड़ी में बैठे घायलों को इलाज के लिए CHC नगवाई भेजा गया है मौके पर राहत कार्य जारी है । तथा गाड़ी पर गिरे पत्थरों को हटाया जा रहा है मौका पर थाना प्रभारी निरिक्षक ललित महन्त पुलिस बल के साथ मौके पर मौजुद हैं । तथा तहसील दार औट रमेश राणा व मन्दिर कमेटी के सदस्य भी मौके पर मौजुद हैं । चट्टान के नीचे दबे ड्राईवर के शब को निकालने की कोशिश जारी है ।

Next Story