Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CoronaVirus: हिमाचल में कोरोना से एक दिन में 8 लोगों की मौत, प्रदेश में अब तक 88 लोग गंवा चुके हैं जान

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस से आठ लोगों की जान गई है। एक दिन में सूबे के अंदर इतने लोगों की मौत अब तक नहीं हुई थी। वहीं, प्रदेश में एक ही दिन में 419 नए केस रिपोर्ट हुए हैं।

CoronaVirus: हिमाचल में कोरोना से एक दिन में 8 लोगों की मौत, प्रदेश में अब तक 88 लोग गंवा चुके हैं जान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस से आठ लोगों की जान गई है। एक दिन में सूबे के अंदर इतने लोगों की मौत अब तक नहीं हुई थी। वहीं, प्रदेश में एक ही दिन में 419 नए केस रिपोर्ट हुए हैं। कुल मामलों ने दस हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। अब रोजाना प्रदेश में 300 से अधिक कोरोना केस रिपोर्ट हो रहे हैं। कोरोना वायरस से आईजीएमसी में शिमला के चक्कर निवासी 59 वर्षीय मरीज की मौत हुई है। इसके बाद मंगलवार शाम को ही आईजीएमसी शिमला में नाहन के व्यक्ति ने दम तोड़ है। मंडी में बल्ह के 49 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना ने जान ली है। उसे 12 सितंबर को मेडिकल कॉलेज नेरचौक लाया गया था और पीड़ित कैंसर से जूझ रहा था। कांगड़ा में भी टांडा में दो मौतें दर्ज हुई हैं।

हमीरपुर के सुजानपुर के रहने वाले 53 वर्षीय व्यक्ति यहां रेफर किया गए थे। उनकी मौत हुई है। 12 सितंबर को टांडा मेडिकल कॉलेज में दाखिल ऊना के 71 वर्षीय बुजुर्ग की मंगलवार सुबह मौत हो गई। मरीज को ऊना से शिफ्ट किया गया था। चंबा के भटियात के घार गांव की 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने भी सिविल अस्पताल नूरपुर में दम तोड़ा है। प्रदेशभर में अब तक 88 लोग कोरोना के चलते जान गंवा चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को 419 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। कांगड़ा 36, ऊना 35, सोलन 87, हमीरपुर 59, सिरमौर 60, शिमला 44, कुल्लू 11, चंबा 26, बिलासपुर 26 और मंडी में 121 नए मामले आए हैं। सोलन जिला सबसे अधिक प्रभावित है। यहां कुल संक्रमित 2359 हैं। इसके बाद कांगड़ा में 1567 मरीज हैं।

Next Story
Top