Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल प्रदेश: राज्य में कोरोना वायरस से 16वीं मौत, 78 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा

हिमाचल में कोराेना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब कोरोना वायरस से एक 78 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा है। महिला को 10 अगस्त को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दाखिल किया गया था। महिला का उम्र 78 साल थी। वह मंडी जिला के संघोल की रहने वाली थी ।

प्रदेश में कोरोना वायरस से 16वीं मौत
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में कोराेना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब कोरोना वायरस से एक 78 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा है। महिला को 10 अगस्त को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दाखिल किया गया था। महिला का उम्र 78 साल थी। वह मंडी जिला के संघोल की रहने वाली थी । अब प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की तादाद 16 पहुंच गई है। हिमाचल) में बीते 48 घंटे में तीन मौतें हुई हैं।

मंडी के सीएमओ डा. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि सोमवार को सरकाघाट के संधोल क्षेत्र के रहने वाली बुजुर्ग की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि तबीयत खराब होने पर मृतका को 10 अगस्त को कोविड अस्पताल नेरचौक में दाखिल किया गया था। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिला पंचकूला से लौटी थी। उन्होंने कहा कि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं।

प्रदेश में कोरोना वायरस से बीते 48 घंटे में तीसरी मौत हुई है। इससे पहले, सोमवार को मंडी शहर के रामनगर वॉर्ड निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग ने लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक में दम तोड़ दिया था। हालांकि, यह व्यक्ति मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। व्यक्ति हाई ब्लड प्रेशर की बीमारी से ग्रसित था और बीते दो दिनों से जोनल हास्पिटल मंडी के मेडिकल वॉर्ड में उपचाराधीन था।

Next Story