Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: हरिपुर में एक साथ आए आठ पॉजिटिव केस, क्षेत्र में भय का माहौल

देहरा के हरिपुर में एक साथ कोरोना के आठ मामले आने के बाद क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है। लोगों को चिंता सताने लगी है कि कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में न जाने कितने लोग आए होंगे। बड़ी बात यह है कि हरिपुर अस्पताल का डाक्टर भी संक्रमित पाया गया है।

Coronavirus: हरिपुर में एक साथ आए आठ पॉजिटिव केस, क्षेत्र में भय का माहौल
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

देहरा के हरिपुर में एक साथ कोरोना के आठ मामले आने के बाद क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है। लोगों को चिंता सताने लगी है कि कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में न जाने कितने लोग आए होंगे। बड़ी बात यह है कि हरिपुर अस्पताल का डाक्टर भी संक्रमित पाया गया है। एहतियात के तौर पर व्यापार मंडल हरिपुर के प्रधान अतुल महाजन ने बताया कि बाजार को तीन-चार दिन के लिए पूर्ण रूप से बंद रखा जाएगा, ताकि की महामारी को आगे फैलने से रोका जा सके।

उधर, सिविल अस्पताल जवाली में दाखिल महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल स्टाफ व दुकानदार सहम गए हैं। महिला को कोविड केयर सेंटर धर्मशाला शिफ्ट कर दिया गया है। साथ ही अग्निशमन विभाग ने अस्पताल को सेनेटाइज कर दिया है। एसएमओ जवाली डा. अमन दुबे ने बताया कि महिला के संपर्क में आए लोगों की सूची बनाकर उनके टेस्ट किए जाएंगे।

Next Story