Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनाली में कंगना रणौत के बंगले के पास धमाका, पुलिस छानबीन में जुटी

बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रणौत के मनाली स्थित बंगले के पास शनिवार रात जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद कंगना के बंगले से मनाली थाने में फोन के माध्यम से इस घटना की सूचना दी।

मनाली में कंगना रणौत के बंगले के पास धमाका, पुलिस छानबीन में जुटी
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रणौत के मनाली स्थित बंगले के पास शनिवार रात जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद कंगना के बंगले से मनाली थाने में फोन के माध्यम से इस घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलने के बाद फौरन पुलिस की टीम देर रात मौके पर पहुंची और कंगना के घर के आसपास के पूरे इलाके की सर्चिंग की।

खोजबीन में पुलिस को धमाके से संबंधित कोई सबूत नहीं मिल पाया। अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला है। फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस इलाके की रहने वाले ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि फिलहाल डरने की कोई बात नहीं है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर कंगना के घर से मनाली थाने में सूचना दी गई कि वहां कोई जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी है। सूचना मिलने के बाद मनाली पुलिस मौके पर पहुंची और बंगले के आसपास के इलाके की छानबीन की।

एसपी का कहना है कि यहां असामाजिक गतिविधियों जैसा कुछ नहीं पाया गया है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की गई, लेकिन छानबीन में किसी भी तरह की स्पीशीयस एक्टिविटीज नोट नहीं हुई है।


Next Story
Top