Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा- भतीजे की मौत

हादसा उस समय हुआ जब गांव कलियाणा निवासी सोमबीर (38) व अमन (16) दादरी से बाइक पर घर जा रहे थे। जब वे कलियाणा रोड पर पहुंचे तो सामने से आए ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा- भतीजे की मौत
X

पोस्टमार्टम के इंतजार में खड़े मृतकों के परिजन। 

चरखी दादरी : कलियाणा रोड पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। दोनों दादरी में खाती का काम करते थे। शव का पोस्टमार्टम सामान्य अस्पताल में करवाया गया तथा आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

गांव कलियाणा निवासी सोमबीर (38) व अमन (16) बीती देर शाम दादरी से बाइक पर घर जा रहे थे। जब वे कलियाणा रोड पर पहुंचे तो सामने से आए ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी। अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में सोमबीर व अमन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल भिजवा दिया। सुबह परिजनों के बयान दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया। पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

परिजनों ने बताया कि सोमबीर व अमन मकानों पर लकड़ी के गेट लगाने काम करते थे। दोनों ने दादरी में मकान के गेट चढ़ाने के काम का ठेका लिया था। मंगलवार को काम देरी से खत्म हुआ तो घर लेट हो गए।

Next Story