Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : गोहाना में दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या

आरोपितों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। बताया गया है कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर हमलावर आये थे।

सोनीपत : गोहाना में दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या
X

मामले की जांच में जुटी पुलिस पर घटना स्थल पर पड़ा मृतक छात्र का शव। 

सोनीपत जिले के गोहना दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या का मामला सामने आया है। गोली लगने से एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपितों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। बताया गया है कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर हमलावर आये थे। फिलहाल गोहाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्षेत्र के गांव रभड़ा निवासी रोहित पुत्र विजय (20) और गांव सिकंदरपुर माजरा निवासी साहिल पुत्र सुरेश (21) बृहस्पतिवार को एक साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से गोहाना आए थे। वे दोनों सुबह करीब साढ़े 10 बजे शहर में ड्रेन संख्या 8 के पुल के पास विष्णु नगर की ओर जा रहे थे। रास्ते में इन दोनों युवकों पर कुछ हमलावरों द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हमला कर दिया गया। हमले में रोहित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया।

वारदात की सूचना मिलने सिटी थाना एसएचओ सवित कुमार अपनी टीम के साथ शीघ्र वारदात स्थल पर पहुंचे। एएसपी निकिता खट्टर भी वारदात स्थल का मुआयना करने के लिए पहुंची। पुलिस ने घायल विजय को उपचार के लिए गांव खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कालेज में भिजवाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। बताया गया है कि युवक रोहित नौकरी की तैयारी कर रहा था। हत्यारोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस द्वारा वारदात स्थल के आसपास मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई।

फुटेज में दो बाइकों पर 3 हमलावर सवार थे

हमलावरों द्वारा रोहित और साहिल पर गोलीबारी करके उनकी हत्या कर दी गई। सीसीटीवी फुटेज में दो बाइकों पर 3 हमलावर सवार थे। हमलावरों द्वारा कम से कम 5 से 6 राउंड फायर किए गए हैं। पुलिस द्वारा हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है। -निकिता खट्टर, एएसपी गोहाना

Next Story