Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दूध लेकर घर लौटे बुजुर्ग से बदमाशों ने छीने 40 हजार रुपये, बीमार लड़की से दुष्कर्म का प्रयास

पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग (Elderly) की शिकायत पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

फसल बेचकर घर लौट रहे किसान से बदमांशों ने लूटे 2 लाख 68 हजार रूपये
X
 (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

दूध लेकर घर लौटे बुजुर्ग से तीन बदमाशों ने 40 हजार रुपये छीन लिए और घर में घुसकर उसकी बीमार लड़की (Girl) के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मगर गनीमत यह रही कि शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित वहां से फरार हो गए। पुलिस (Police) ने पीड़ित बुजुर्ग की शिकायत पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के मुताबिक शहर के कमला नगर निवासी एक बुजुर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुबह नौ बजे के करीब वह डेयरी से दूध लेकर घर लौटा था। इस दौरान घर के नजदीक तीन युवकों ने उसे किसी का पता पूछने के बहाने रोक लिया। वह आरोपितों को पता बताने लगा तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और उसकी जेब से पर्स निकालकर उसमें से 40 हजार रुपये निकाल लिए।

आरोप है कि इस दौरान दो आरोपित उनके घर में घुस गए और उसकी बीमार 24 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मगर आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचे तो आरोपित भागने में सफल हो गए। इस दौरान लोगों ने आरोपितों की काफी तलाश की। मगर उनके बारे में कुछ पता नहीं चला। सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर आरोपितों की काफी तलाश की। मगर आरोपितों का कहीं सुराग नहीं लगा। बाद में पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 376, 379ए, 452 व 511 के तहत केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी।

मामले में कर रहे हैं जांच

मामले की जांच कर रहे एसआई निर्मल सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। आरोपितों की शिनाख्त के लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उम्मीद है जल्द ही आरोपितों के बारे में पता लग सकेगा।

Next Story