Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहपाठी से पेन मांगने पर अध्यापक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

छात्र के पिता की शिकायत पर गढ़ी थाना पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ 75 जेजे एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहपाठी से पेन मांगने पर अध्यापक ने छात्र को बेरहमी से पीटा
X

 अध्यापक द्वारा छात्र गुरमीत की बेरहमी से की गई पिटाई के निशान।

हरिभूमि न्यूज : जींद

गांव नेपेवाला राजकीय मिडल स्कूल में छठी कक्षा के छात्र को सहपाठी से पैन मांगने का खामियाजा अध्यापक द्वारा की गई बेरहमी से पिटाई के रूप में भुगतना पड़ा। हालात यहां तक रहे कि छात्र को इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाना पड़ा। छात्र के पिता की शिकायत पर गढ़ी थाना पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ 75 जेजे एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव नेपेवाला निवासी सुखदेव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 11 वर्षीय बेटा गुरमीत गांव के राजकीय मिडल स्कूल में छठी में पढ़ता है। गत 19 फरवरी को उसका बेटा स्कूल गया हुआ था। पैन की स्याही खत्म होने पर उसने अपने सहपाठी से पैन मांग लिया। उस दौरान अंग्रेजी का अध्यापक संजय पढ़ा रहा था। दोनों छात्रों को बातचीत करते देख अध्यापक संजय ने गुरमीत को खड़ा कर लिया और उसको डंडे मारे। जब गुरमीत ने मारपीट के बारे में घर बताने को कहा तो उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। जिस पर गुरमीत की तबीयत बिगड़ गई। छुट्टी होने तक गुरमीत को घर नहीं जाने दिया गया। छुट्टी के बाद दो सहपाठी उसे घर छोड़ गए। हालात खराब होने पर परिजनों द्वारा उसे नरवाना अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालात गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज अग्रोहा रेफर कर दिया।

गढ़ी थाना के जांच अधिकारी रामनिवास ने बताया कि छात्र के पिता ने अध्यापक पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story