Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंकाल मामला : अहसान ने ही पत्नी और दोनों बच्चों को मारकर दफनाया था, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर 10 दिन के रिमांड पर लिया, अब तीसरी पत्नी के साथ भदोही में रह रहा था अहसान।

कंकाल मामला : अहसान ने ही पत्नी और दोनों बच्चों को मारकर दफनाया था, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
X

पत्नी व बच्चों का हत्यारोपित अहसान।

पानीपत। पानीपत के शिवनगर में पवन के मकान से तीन नर कंकाल बरामद होने के मामले में पानीपत पुलिस की सीआईए-वन ने आरोपित अहसान मूल निवासी गांव जाग्गाहेडी जिला मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश को भदोही से गिरफ्तार किया और वीरवार को कोर्ट में पेश किया। पुलिस का पक्ष जानने के बाद कोर्ट ने आरोपित अहसान को 10 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि अहसान ने नाजनीन से दूसरा विवाह किया था। नाजनीन के साथ उसके पूर्व पति से जन्मा पुत्र सोहिल व पूर्व पति की पूर्व पत्नी से जन्मा बच्चा साजिद रहते थे।

वहीं अहसान की पहली पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ गांव जाग्गाहेडी में ही रहती थी। अहसान जब अपनी पहली पत्नी से मिलने जाता था तो नाजनीन इस पर एतराज करती थी और झगड़ा होता था। आए दिन होने वाले पारिवारिक विवाद को हमेशा के लिए खत्म करने को अहसान ने नवंबर सन् 2016 को नाजनीन, साजिद व सोहिल को नींद की दवा की ओवरडोज भोजन में मिला कर दे दी। इससे तीनों की मौत हो गई। अहसान ने तीनों के शवों को कमरे में रखकर ताला लगा दिया और घर के बरामदे में पानी का टैंक बनवाने का बहाना लेकर गड्ढा खुदवाया और इसमें नाजनीन, साजिद, सोहिल के शवों को दबाकर उपर से फर्श डलवा दिया। तीनों के शवों को दफनाने के बाद भी अहसान मकान में अकेला रहा, ताकि किसी को पत्नी व दो बच्चों के अचानक लापता होने का शक न हो। अगस्त 2018 में अहसान ने अपना मकान पवन को बेच दिया।

तीसरा निकाह कर लिया

अहसान ने लोगों को बताया कि वह अब पानीपत के जगदीश नगर में रहेगा, जबकि आरोपित अहसान भदोही चला गया और वहां तीसरा विवाह कर लिया। इधर, पुलिस ने अहसान की सरगर्मी से तलाश शुरू की और उसे भदोही से गिरफ्तार कर पानीपत ले आई। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि अहसान बहुत ही शातिर है और नाजनीन, साजिद, सोहिल हत्याकांड की पूरी जानकारी लेने के लिए अहसान को कोर्ट से दस दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं पुलिस जांच में अहसान, मृतक नाजनीन, साजिद, सोहिल से जुड़े हर व्यक्ति को शामिल करेगी, ताकि तिहरे हत्याकांड का पूरा सच सामने लाया जा सके। इधर, थाना किला पुलिस ने नाजनीन, साजिद, सोहिल की हत्या के आरोप में अहसान पर केस दर्ज किया है। जबकि थाना किला पुलिस ने नाजनीन, साजिद व सोहिल के कंकालों का रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाया और तीनों कंकालों से डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिए। दूसरी ओर, अहसान ने मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि उसने ही नाजनीन, साजिद, सोहिल की हत्या कर शवों को बरामदे में दफना दिया था। अब उसे तीनों की हत्या का पछतावा है।






Next Story