Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिद्धू की पतंग तो कट गई, अब देखते हैं लूटता कौन है, चन्नी को CM उम्मीदवार बनाने पर हरियाणा के गृह मंत्री विज का तंज

अनिल विज ने ट‍्वीट किया कि राहुल गांधी किस प्रदेश में किस को सीएम पद का कैंडिडेट घोषित करते हैं ये उनका अंदरूनी मामला है।

सिद्धू की पतंग तो कट गई, अब देखते हैं लूटता कौन है, चन्नी को CM उम्मीदवार बनाने पर हरियाणा के गृह मंत्री विज का तंज
X

हमेशा अपने बयान और ट‍्वीट से सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस बार पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पंजाब चुनावों में सीएम पद के उम्मीदवार के लिए वर्तमान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के नाम की घोषणा की है।

इस पर अनिल विज ने ट‍्वीट किया कि राहुल गांधी किस प्रदेश में किस को सीएम पद का कैंडिडेट घोषित करते हैं ये उनका अंदरूनी मामला है। लेकिन इतना तय है कि सिद्धू की पतंग तो कट गई , अब देखना ये होगा कि उसे लूटता कौन है। अनिज विज पहले भी कई बार ट‍्वीट करके सिद्धू को निशाना बना चुके हैं। इससे पहले विज ने कहा था कि पंजाब में कांग्रेस के मुखिया का बार-बार पाकिस्तान प्रेम उजागर होता है ऐसी पार्टी को कोई भी देशभक्त वोट डालना नहीं चाहेगा। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति से देश को खतरा भी है इसलिए लोग केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी को चुनेंगे।

बता दें कि लुधियाना में चरणजीत सिंह चन्नी के नाम का ऐलान करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह फैसला मेरा नहीं बल्कि पंजाब का है। मैंने उम्मीदवारों, कार्यकर्ताओं और सीडब्ल्यूसी के लोगों से पूछा लोगों ने कहा कि हमें गरीब घर का मुख्यमंत्री चाहिए। आवाज पंजाब दी वर्चुअल रैली को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चन्नी जी मुख्यमंत्री बने, अहंकार नहीं है, जनता के बीच जाते हैं। क्या आपने कभी नरेंद्र मोदी को जनता के बीच जाते हुए देखा है। सड़क पर किसी की मदद करते हुए देखा है। जानकारी के लिए बता दें कि एक होटल में राहुल गांधी ने चरण जीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और सुनील जाखड़ से करीब दो घंटे तक मुलाकात की। इसके बाद राहुल गांधी रैली में पहुंचे। इससे पहले राहुल गांधी ने नवजोत सिद्धू के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया।

और पढ़ें
Next Story