Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मसार रिश्ता : कलयुगी दादा ने मासूम पोतियों तथा एक दोहती के साथ की अश्लील हरकत

जींद जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है । गांव मोहनगढ़ छापड़ा में अधेड़ व्यक्ति द्वारा रिश्ते की दो मासूम पोतियों तथा एक दोहती के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है।

शर्मनाक: सिरसा में छात्राओं ने छेड़छाड़ करना टीचर्स को पड़ा भारी, हुए बर्खास्त
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज :जींद

गांव मोहनगढ़ छापड़ा में अधेड़ व्यक्ति द्वारा रिश्ते की दो मासूम पोतियों तथा एक दोहती के साथ अश्लील हरकत (Pornographic act) करने का मामला सामने आया है। उचाना थाना पुलिस ने मासूम शिकायत पर आरोपित (Charged) के खिलाफ धमकी देने तथा 12 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज(Report filed) किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव मोहनगढ़ छापड़ा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 16 जून को उसकी छह तथा सात वर्षीय बेटी, 12 वर्षीय भांजी पड़ोस में रिश्ते के दादा मनोहरलाल के मकान में खेलने गई हुई थी। मनोहरलाल ने तीनों बालिकाओं की मासूमयित का फायदा उठाकर उनके साथ अश्लील हरकत की। जब वे घर लौटे तो मासूम बच्चों ने मनोहरलाल की हरकत के बारे में बताया। मनोहरलाल की हरकत का उल्लहाना लेकर उसका छोटा भाई घर पर गया तो मनोहरलाल ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। मामले को लेकर पंचायत भी हुई लेकिन मनोहरलाल ने अपनी गलती नहीं मानी। उचाना थाना पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मनोहरलाल के खिलाफ धमकी देने, 12 पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

उचाना थाना के जांच अधिकारी प्रेम कुमार ने बताया कि व्यक्ति ने तीन मासूम बालिकाओं के साथ रिश्ते के दादा द्वारा अश्लील हरकत करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Top