Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Swachh Map व App पर भेजें शिकायतें, गंदगी से मिलेगी निजात

चीफ इंजीनियर रामजीलाल ने कहा कि शहरवासियों को अगर स्वच्छता संबंधी कोई शिकायत करनी है तो वह स्वच्छ एप व स्वच्छ मैप के माध्यम से करें। 24 घंटे के अंदर अंदर समस्या का समाधान निगम प्रशासन द्वारा किया जाएगा।

Swachh Map व App पर भेजें शिकायतें, गंदगी से मिलेगी निजात
X

बैठक को संबोधित करते चीफ इंजीनियर रामजीलाल। 

swachh survekshan : हिसार में स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 को लेकर नगर निगम प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है। शहर में सक्षम युवाओं के साथ सफाई शाखा के अधिकारी भी फील्ड में उतर चुके है। शहर में फीडबैक लेने के लिए सक्षम युवाओं की ड्यूटियां लगाई गई है और सक्षम युवा विभिन्न वार्डों में जाकर फीडबैक भरवाने का कार्य कर रहे है।

चीफ इंजीनियर रामजीलाल ने स्वच्छ सर्वेक्षण को लेकर शुक्रवार को सफाई शाखा के अधिकारियों के साथ बैठक की। चीफ इंजीनियर रामजीलाल ने कहा कि शहरवासियों को अगर स्वच्छता संबंधी कोई शिकायत करनी है तो वह स्वच्छ ऐप व स्वच्छ मैप के माध्यम से करें। 24 घंटे के अंदर अंदर समस्या का समाधान निगम प्रशासन द्वारा किया जाएगा।

सात कंपोस्ट प्लांट की शुरुआत

उन्होंने कहा कि सेग्रीगेटिड कूड़े से कंपोस्ट बनाने के कार्य में तेजी लाई गई है। सात कंपोस्ट प्लांट हाउसिंग बोर्ड, सातरोड, ऑटो मार्केट, महात्मा गांधी अस्पताल के पास, मधुबन पार्क, क्रांतिमान पार्क सेक्टर 14 में शुरू किए जा चुके है। आजाद नगर में कंपोस्ट प्लांट का निर्माण कार्य जारी है। सभी वार्डों में कंपोस्ट प्लांट लगाने का नगर निगम प्रशासन का लक्ष्य है।

सिटीजन फीडबैक के लिए मांगा सहयोग

चीफ इंजीनियर ने शहरवासियों को सिटीजन फीडबैक के लिये स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 डॉट ओआरजी/ सिटीजन फीडबैक पर जाकर अपना फीडबैक देना है। इसलिए सभी शहरवासी सिटीजन फीडबैक को लेकर दें और शहर को बेहतर रैंकिंग दिलाने में अपना योगदान दें। इस अवसर पर सीएसआई सुभाष सैनी, सीएसआई देवेंद्र बिश्नोई, एएसआई कपिल, सुरेंद्र हुड्डा, रोहित, संदीप बिश्नोई, सीपीओ संदीप कुमार, नरेंद्र कुमार, रवि, कमल, बीरेंद्र, जसबीर कुंडू आदि मौजूद रहे।

Next Story