Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गली की सफाई करवाने पहुंची नगरपालिका टीम के साथ हाथापाई

टीम में शामिल कर्मचारी गली में जबरन सफाई करने लगे तो उनके साथ गाली गलौज एवं हाथापाई शुरू कर दी गई। नगरपालिका के जेई, अकाउंटेंट, सफाई दरोगा तथा सफाई कर्मचारियों ने एक लिखित शिकायत पुलिस में दी है

गली की सफाई करवाने पहुंची नगरपालिका टीम के साथ हाथापाई
X

हरिभूमि न्यूज. भूना। भूना अनाज मंडी के पीछे लीखा वॉच हाउस वाली गली में शुक्रवार को नगर पालिका के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ कुछ लोगों द्वारा हाथापाई की गई। नगरपालिका की टीम उपरोक्त गली में सफाई करने गई तो एक परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया।

टीम में शामिल कर्मचारी गली में जबरन सफाई करने लगे तो उनके साथ गाली गलौज एवं हाथापाई शुरू कर दी गई। नगरपालिका के जेई, अकाउंटेंट, सफाई दरोगा तथा सफाई कर्मचारियों ने एक लिखित शिकायत पुलिस में दी है, जिसमें सरकारी कार्य में बाधा डालने, हाथापाई करने, जातिसूचक गाली निकालने तथा मोबाइल फोन इत्यादि छीनने के आरोप लगाए गए हैं।

कर्मचारी यूनियन ने भी इस घटना का विरोध करते हुए पुरानी उप तहसील में हड़ताल करके धरना दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी पक्ष के लोगों को थाने में तलब किया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को नगरपालिका के जेई सुरेंद्र कुमार व सफाई दरोगा सोनू के नेतृत्व में कई सफाई कर्मचारी सीएम विंडो में दी गई शिकायत का समाधान करने हेतु सुरेश कामरा के उमाशंकर सिंगला की गली में गंदे पानी निकासी व्यवस्था को ठीक करने गए थे। दोनों शिकायत कर्ताओं ने बताया था कि गली की नाली को कुछ लोगों ने तोड़ दी है और कई घरों के बाहर गली में रैम्प बना दिए गए हैं।

इसके कारण गंदे पानी की निकासी नहीं हो पा रही है और पानी उनके घरों में घुस रहा है। नगरपालिका की टीम शुक्रवार को शिकायत पर समाधान करने पहुंची थी। जहां पर एक परिवार के आधा दर्जन लोगों ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया और सफाई करने से रोक दिया। नगरपालिका के अकाउंटेंट अनिल कुमार मित्तल व कनिष्ठ अभियंता सुरेंद्र कुमार ने सफाई करने के लिए विरोधियों को समझाने का प्रयास भी किया।

इसी को लेकर विरोधी पक्ष के लोगों ने नगरपालिका की टीम के लोगों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। जब पूरे मामले की सफाई दरोगा सुनील कुमार वीडियो बना रहे थे तो उसका मोबाइल फोन भी जबरदस्ती छीन लिया गया। नगरपालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों ने पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।




Next Story