Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में लूट, महिला कैशियर से मारपीट कर 10 लाख रुपये ले गए बदमाश

हथियार बंद दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, महिला कैशियर से मारपीट कर बैग में रुपये भरकर हुए फरार, पुलिस ने जिले के मुख्य मार्गो को किया सील, राजधानी दिल्ली, यूपी सहित अन्य जिलों में करवाई वीटी।

सोनीपत : दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक   में लूट, महिला कैशियर से मारपीट कर 10 लाख रुपये ले गए बदमाश
X

बैंक में जांच करती पुलिस।

सोनीपत | सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सबसे व्यस्तम रास्ते पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक मॉडल डाउन की शाखा में मोटर साइकिल पर आए हथियार बंद दो बदमाशों ने नकदी लूटने की वारदात को अंजाम दिया हैं। बदमाशों ने बैंक में कैशियर काउंटर पर पर तैनात महिला कर्मचारी से मारपीट की। उसके बाद कांउटर से लाखों रुपये की नकदी बैग में डालकर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही तीन डीएसपी व चार थानों के प्रभारियों सहित सीआईए-1 व सीआईए-2 की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस टीमों ने बैंक में लगे सीसीटीवी की जांच शुरू कर डीवीआर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हैं।

मॉडल टाउन स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा कार्यरत शाखा प्रबंधक रीमा रावत ने बताया कि सभी कर्मचारी बैंक में अपना-अपना काम निपटा रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे के बाद बैंक में दो हथियारबंद युवक घुस आए। बैंक में उस दौरान तीन या चार खाताधारक भी मौजूद थे। जो अपने-अपने काम से बैंक में आए हुए थे। हथियारबंद बदमाशों में से एक मुख्य गेट पर खड़ा हो गया। जबकि दूसरा कैशियर के पास पहुंच गया। उसने अंदर जाते ही कैशियर से नकदी बैग में डालने की धमकी दी। प्रबंधक ने बताया कि बदमाशों के हाथों पर हथियार देखकर सब सहम गए। बदमाश ने कैशियर के पास जाकर हथियार से उसके सिर पर वार किया। उसके बाद कैशियर के पास रखी नोटों की गड्डी उठाकर बैग में डाल ली। कैशियर के पास करीब 10 लाख रुपये की नकदी रखी हुई थी। दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आसपास के चार थानों के प्रभारी अपने-अपने दलबल के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे। उसके बाद तीन डीएसपी, सीआईए-1 व टू की कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने प्रबंधक के बयान पर हथियार बंद दो बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

Next Story