Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति मौत

कसौला थाना पुलिस ने आरोपित बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं बावल के गांव तिहाड़ा के पास एक कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

बानसूर से अपने घर लौट रहे दो कपडा व्यापारियों की सड़क हादसे में मौत
X
सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित सालावास के पास दो बाइकों की टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक वाला मौके से फरार हो गया। कसौला थाना पुलिस ने आरोपित बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पलवल के हथीन निवासी लोकेश उर्फ बब्लू ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसके पिता 51 वर्षीय नरेश कुमार बीती शाम बाइक पर सवार होकर हाईवे से जा रहे थे। इसी दौरान गांव सालावास के पास सामने से आ रही एक बाइक ने टक्टर मार दी। हादसे में नरेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने फरार बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं बावल के गांव तिहाड़ा के पास एक कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बावल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।गांव जैतपुर निवासी भूपेन्द्र ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि बीती शाम उसके पिता 53 वर्षीय कपूर सिंह बाइक लेकर आ रहे थे। गांव तिहाड़ा के पास एक कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उनके पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आरोपित वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। बावल थाना पुलिस ने वाहन सवार के खिलाफ केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story