Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब टॉप सिक्योरटी में रहेगी Corona Vaccine, देखें पूरा मामला

जींद नागरिक अस्पताल से वैक्सीन चोरी करने के बाद अब सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है। वैक्सीनेशन स्टोर के अंदर तथा बाहर हाई सिक्योरटी कैमरे लगाए गए हैं।

अब टॉप सिक्योरटी में रहेगी Corona Vaccine, देखें पूरा मामला
X

वैक्सीन चोरी होने के बाद पहुंची वैक्सीन डोज। 

हरिभूमि न्यूज. जींद

जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल से चोरों द्वारा पीपी सेंंटर स्थित वैक्सीन स्टोर से वैक्सीन चोरी करने के बाद अब सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है। वैक्सीन चोरी होने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा कुरूक्षेत्र सहित अन्य जिलों से वैक्सीन की डिमांड की गई थी। जिस पर विभाग को वैक्सीन उपलब्ध हुई और वैक्सीनेशन का कार्य शुरू किया। वहीं चोरी की यह घटना दोबारा न हो इसके लिए अब सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है। बाकायदा वैक्सीनेशन के साथ ही ऑक्सीजन टैंक की भी सुरक्षा को बढ़ाते हुए यहां सिक्योरटी गार्ड की तैनाती की गई है।

वैक्सीनेशन स्टोर के अंदर तथा बाहर लगाए गए कैमरे

जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. रमेश पांचाल के अनुसार वैक्सीनेशन स्टोर के अंदर तथा बाहर हाई सिक्योरटी कैमरे लगाए गए हैं। जिस जगह वैक्सीन के बॉक्स रखे जाएंगें उनके ऊपर भी सीसी टीवी कैमरे लगाए गए हैं। इसके अलावा वैक्सीनेशन केंद्र के बाहर पहले एक बड़ा कैमरा लगा था वीरवार को आसपास चार से पांच कैमरे लगवा दिए गए हैं। जो हर समय चालू रहेंगे। अब वैक्सीनेशन सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह की चूक नहीं बरती जाएगी।

यह था मामला

जींद नागरिक अस्पताल के पीपी सेंटर का रात को ताला तोड़कर कोविड 19 से संबंधित कोविशिल्ड तथा कोवैक्सीन की 1710 डोज चोरी कर ली गई थी। हालांकि बाद में चेहरा ढांपा बाइक सवार एक युवक ये वैक्सीन थाने के बाहर बने खोखे पर मुंशी की रोटी कहने की बात कहकर दे गया। वैक्सीन के साथ एक पर्ची भी मिली जिस पर लिखा था कि सॉरी पता नहीं था, ये कोरोना की दवाई है।




Next Story