Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नगर निगम रोहतक ने पाॅलीथिन बेचने वालों पर की कार्रवाई, काटे चालान

रोहतक नगर निगम की टीम ने बृहस्पतिवार को पुरानी अनाज मंडी में प्रतिबंधित पॉलीथिन बेचने वालों और दुकानों पर पॉलीथिन रखने वाले दुकानदरों के चालान काटे। निगम की इस कार्रवाई का दुकानदारों ने विरोध किया। बावजूद इसके टीम ने 10 हजार रुपये के पांच चालान किए।

नगर निगम रोहतक ने पाॅलीथिन बेचने वालों पर की कार्यवाही, काटे चालान
X

नगर निगम रोहतक कार्यालय।  

रोहतक नगर निगम की टीम ने बृहस्पतिवार को पुरानी अनाज मंडी में प्रतिबंधित पॉलीथिन बेचने वालों और दुकानों पर पॉलीथिन रखने वाले दुकानदरों के चालान काटे। निगम की इस कार्रवाई का दुकानदारों ने विरोध किया। बावजूद इसके टीम ने 10 हजार रुपये के पांच चालान किए। अधिकारियों ने कहा कि अगर दोबारा से दुकानों पर पॉलीथिन मिली तो निगम की टीम पुलिस केस दर्ज करवाएगी।

नगर निगम की टीम पुरानी अनाज मंडी में पॉलीथिन बिक्री करने वालों की जांच करने पहुंची। एक दुकानदार पर यहां प्रतिबंधित पॉलीथिन बिक्री करता हुआ पाया तो निगम की टीम ने जुर्माना लगाने की बात कही। इस पर दुकानदार को गुस्सा आ गया।

उन्होंने कहा है कि पॉलीथिन बनाने वाली फैक्टरियों को पहले बंद कराओ हमें परेशान करने क्यों आते हो। बाद में खूब कहासुनी हो गई। बाद में दुकानदार का का चालान काटा गया। वहीं निगम की टीम ने दिल्ली बाईपास और भिवानी चुंगी और दिल्ली रोड आदि स्थानों पर प्रतिबंधित पॉलीथिन बिक्री करने वालों की जांच की गई। इस दौरान करीब 10 हजार रुपये के कुल चालान काटे गए हैं। इस मौके पर नगर निगम एसआई सचिन, एएसआई सुमित फौगाट, एएस आई संदीप राठी, एएसआई कृष्ण लाल, एएस आई परमजीत आदि मौजूद रहे।

Next Story