Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोखरा में शरारती तत्वों ने सर छोटूराम की प्रतिमा तोड़ी

घटना की जानकारी के बाद थाना बहुअकबरपुर के प्रभारी श्रीभगवान हुड्डा दलबल सहित मोखरा पहुंचे। एहतियात के तौर पर वहां पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

मोखरा में शरारती तत्वों ने सर छोटूराम की प्रतिमा तोड़ी
X

महम : खंड के सबसे बड़े गांव मोखरा के बस स्टेंड के पास बने नए पार्क में स्थापित सर छोटूराम की प्रतिमा को रात को अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा खंडित कर दिया गया। शुक्रवार की सुबह जब लोगों ने देखा तो रोष जताया। वहीं सरपंच लक्ष्मी देवी के पति अनिल कुमार का कहना है इस मामले में पुलिस को शिकायत की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

वहीं प्रतिमा के टूटने की खबर गांव में पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी के बाद थाना बहुअकबरपुर के प्रभारी श्रीभगवान हुड्डा दलबल सहित मोखरा पहुंचे। एहतियात के तौर पर वहां पर पुलिस बल तैनात किया गया है। महम के तहसीलदार मदनलाल शर्मा ने भी घटना स्थल का दौरा किया है।

सरपंच पति ने बताया कि प्रतिमा का एक जनवरी को अनावरण किया गया था। जिस पर एक लाख पैंतीस हजार रुपये खर्च किए गए थे। अब इसको दोबारा से बनवाया जाएगा। जो इससे भी ऊंची होगी। शरारती तत्व प्रतिमा का सिर उतार कर अपने साथ ले गाए हैं।

पूछताछ की जा रही

अभी शुरुआती पूछताछ की जा रही है। अभी कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस लगातार नजर बनाए हुए है। ग्रामीणों से अपील है कि वे किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें तथा अफवाह फैलाने वाले की शिकायत पुलिस से करें। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। श्रीभगवान, थाना प्रभारी, थाना बहुअकबरपुर

Next Story