Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के दाे माह बाद विवाहिता ने लगाई फांसी, मामा से कहा था ससुराल वाले मुझे मार देंगे, यहां से ले जाओ

मृतका की मां लक्ष्मी देवी की शिकायत पर पति राहुल, सास मंजू व ससुर अनिल के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

शादी के दाे माह बाद विवाहिता ने लगाई फांसी, मामा से कहा था ससुराल वाले मुझे मार देंगे, यहां से ले जाओ
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

शहर के मोहल्ला कुतुबपुर में एक विवाहिता ने शादी के दो माह बाद ही ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। इस दर्दनाक घटना के बाद पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

शहर के साथ लगते गांव हजारीवास निवासी 21 वर्षीय प्रिया की शादी दो माह पूर्व शहर के मोहल्ला कुतुबपुर निवासी राहुल के साथ हुई थी। विवाह के बाद से ही प्रिया को ससुरालियों द्वारा परेशान किया जा रहा था। जब सिर से पानी गुजरने लगा तो उसने आपबीती अपने मामा को बताई कि किस तरह से उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। उस पर झूठे आरोप लगाए जाते हैं। दो-दो बार बर्तनों को साफ कराने के बाद दोबारा सिंक में डाल देते हैं। चाय तक नहीं देते और घर की नौकरानी तक को हटा दिया है। ये लोग उसे कभी भी मार सकते हैं, उसे वापिस ले जाओ। मामा ने प्रिया की यह सारी आपबीती कॉल रिकार्ड कर ली थी।

लेकिन बातचीत के बाद मामा को नहीं पता था कि प्रिया दुखी होकर इतना बड़ा कदम उठा लेगी। प्रिया ने बीती रात ससुराल में ही चुन्नी को फंदा बनाकर जान दे दी। सोमवार को सूचना पाकर रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। रामपुरा थाना के जांचकर्ता पुलिस अधिकारी लालसिंह ने कहा कि मृतका की मां लक्ष्मी देवी की शिकायत पर पति राहुल, सास मंजू व ससुर अनिल के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि प्रिया का उक्त ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Next Story