Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोटों की गड्डी दिखाकर बुजुर्ग महिला से ठग ले गए आभूषण

वारदात मॉडल टाउन की निवासी वीणा सलूजा के साथ हुई है। शातिरों ने उनको कुछ सुंघा दिया। जिस कारण वह कुछ मिनटों के कारण बेसुध हो गई। इसका लाभ उठाकर शातिरों ने उनके कानों से सोने के टॉप्स उतरवा लिए। इसके बाद वहां से रफूचक्कर हो गए।

Delhi Fraud: नौकरी देने के नाम पर 500 से ज्यादा लोगों से ठगी, PHD डिग्री धारक समेत पांच गिरफ्तार
X
ठगों से सावधान!

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

इलाके में बुजुर्ग महिलाओं के साथ आभूषण ठगी की वारदात लगातार बढ़ रही हैं। अब नाहरा-नाहरी रोड पर मॉडल टाउन के नजदीक एक महिला के साथ वारदात हो गई। यहां दो शातिर लोगों ने नोटों की नकली गड्डी दिखाकर महिला को बातों में उलझाया और कुछ सुंघाकर कानों के टॉप्स उतरवा ले गए। शिकायत के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात मॉडल टाउन की निवासी वीणा सलूजा के साथ हुई है। दरअसल, वीणा सलूजा सब्जी खरीदने बाजार गई थी। वापसी पर जब वह सरकारी स्कूल के गेट पर पहुंची तो दो अज्ञात लोगों ने उनको रुकवा लिया। इनमें एक युवक तो दूसरा बुजुर्ग था। दोनों ने नोटों की नकली गड्डी दिखाई। बातों ही बातों में दोनों ने उनको उलझा लिया। इस दौरान शातिरों ने उनको कुछ सुंघा दिया। जिस कारण वह कुछ मिनटों के कारण बेसुध हो गई। इसका लाभ उठाकर शातिरों ने उनके कानों से सोने के टॉप्स उतरवा लिए। इसके बाद वहां से रफूचक्कर हो गए। जब महिला को सुध आई, तब तक देर हो चुकी थी। घर जाकर परिजनों को उन्होंने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और तफ्तीश शुरू की। शिकायत के आधार पर सिटी थाना पुलिसने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शातिरों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करेगी। गौरतलब है कि इलाके मंे लगातार इस तरह की वारदात हो रही हैं। पिछले दिनों ही कमेटी चौक के पास इस तरह की तीन वारदात हुई थी। शातिर वारदात में इस तरह के नशीले पदार्थ का इस्तेमाल करते हैं कि इंसान की सुध-बुध खो जाती है।

Next Story