Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IGNOU ने दाखिले के लिए फिर बढ़ाई तिथि, अब 22 नवंबर तक कर सकेंगे आवेदन

इग्नू ने यह फैसला नियमित रूप से पढ़ाई से दाखिले से वंचित रहे छात्र-छात्राओं व कामकाजी महिला/पुरुषों के हितों के मद्देनजर लिया है।

IGNOU ने दाखिले के लिए फिर बढ़ाई तिथि, अब 22 नवंबर तक कर सकेंगे आवेदन
X

IGNOU

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय दिल्ली (Indira Gandhi National Open University) ने जुलाई 2021 सत्र यूजी/पीजी में प्रवेश हेतु दाखिले की अंतिम तिथि को एक बार फिर से 22 नवंबर तक बढ़ा दिया।

राजकीय महिला महाविद्यालय सिरसा स्थित इग्नू के स्टडी सेंटर कोड 1085 के कोऑर्डिनेटर डॉ. केके डूडी ने बताया कि जुलाई 2021 सत्र में प्रवेश की तिथि में विस्तार की सूचना इग्नू के रीजनल सेंटर करनाल से मेल द्वारा प्राप्त हुई है। इग्नू ने यह फैसला नियमित रूप से पढ़ाई से दाखिले से वंचित रहे छात्र-छात्राओं व कामकाजी महिला/पुरुषों के हितों के मद्देनजर लिया है।

डॉ. डूडी ने बताया कि नव स्थापित इग्नू के स्टडी सेंटर कोड 1085 राजकीय महिला महाविद्यालय सिरसा में जुलाई 2021 सत्र के लिए बीए/बीकॉम में प्रवेश 22 नवंबर तक लिया जा सकता है। डॉ. केके डूडी व महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. रामकुमार जांगड़ा ने इंदिरा गांधी मुक्त विश्वविद्यालय दिल्ली (इग्नू) व इसके क्षेत्रीय केंद्र करनाल का छात्र हित में लिए गए फैसले के लिए आभार व्यक्त किया।

Next Story