Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Honey Trap : आढ़ती को ब्लैकमेल कर यू ट्यूबर युवती ने वसूले चार लाख, 50 हजार लेती रंगे हाथ गिरफ्तार

इस संबंध में आरोपी युवती के खिलाफ शहर थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

Honey Trap : आढ़ती को ब्लैकमेल कर यू ट्यूबर युवती ने वसूले चार लाख, 50 हजार लेती रंगे हाथ गिरफ्तार
X

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

सिरसा की एक यू ट्यूबर द्वारा अनाज मंडी के एक आढ़ती से ब्लैकमेल कर करीब चार लाख रुपये वसूलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवती को 50 हजार रुपये की नकदी सहित गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी युवती ने अब तक आढ़ती से करीब चार लाख रुपये वसूल किए हैं।

अनाज मंडी की दुकान नंबर-31 निवासी दलीप जैन पुत्र राजेंद्र कुमार जैन ने बताया कि वह सामाजिक व्यक्ति है और अनेक संस्थाओं से जुड़ा हुआ है। सिरसा की प्रेम नगर निवासी नैंसी उसे किसी कार्यक्रम में मिली थी और बाद में लगातार उसके संपर्क में रहीं। वह उससे मिलने के लिए उसकी दुकान पर भी आने लगी। उसने बताया कि उसके पिता बीमार है और आपरेशन किया जाना है। दलीप जैन ने पुलिस में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसे बहलाफुसलाकर अकेले में मिलने के लिए रजामंद किया। वह दुकान पर आई और इसी दौरान उसने षड्यंत्रपूर्वक उसकी रिकार्डिंग कर ली।

एक दिन जब वह गीताभवन मंदिर में पूजा कर रहा था, तब नैंसी वहां पहुंची और उसने कहा कि उसने कम्प्यूटर से छेड़छाड़ करके उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें तैयार कर ली है। उससे 10 लाख रुपये की मांग की। धमकी दी कि यदि पैसे नहीं दिए तो वह वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। चूंकि वह सीनियर सिटीजन है, इसलिए बदनामी से बचने के लिए उसने आरोपी द्वारा दिए गए बैंक खाते में आरटीजीएस के माध्यम से 17 मई को दो लाख रुपये जमा करवा दिए। इसके बाद उसने फिर से पैसे की डिमांड रखीं। फिर उसने 25 मई को एक लाख रुपये फिर से आरटीजीएस के माध्यम से बैंक खाते में जमा करवा दिए। इसके बाद उसने पैसे की डिमांड की और इसके लिए दबाव बनाया, जिस पर उसने 30 मई को फिर से एक लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए।

चार लाख रुपये देने के बाद आरोपी नैंसी ने 6 लाख रुपये के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी, उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने की बात कहीं। उसने पुलिस को बताया कि आज आरोपी उसकी दुकान पर पैसा लेने के लिए आएगी। जिस पर उसने इस बारे में पुलिस से शिकायत की। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रेडिंग पार्टी बनाई। पुलिस ने अनाज मंडी स्थित दुकान नंबर जाल बिछाया और 500-500 रुपये के 100 नोटों की गड्डी तैयार की। शिकायतकर्त्ता को पैसा देने के बाद 'पानी पिलाओ' का संकेत करने की हिदायत दी। सोमवार सायं आरोपी नैंसी दुकान पर आ पहुंचीं, शिकायतकर्त्ता दलीप जैन ने उसे 50 हजार रुपये की गड्डी थमा दी। आरोपी नोट गिन रही थी कि दलीप जैन ने 'पानी पिलाओ' की आवाज लगाई। जिस पर पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों दबोच लिया और उसके कब्जे से 50 हजार रुपये भी बरामद कर लिए। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत देर रात्रि में ही मामला दर्ज कर लिया।

और पढ़ें
Next Story