Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sirsa में मजदूरों से भरी बस में लगी आग, बाल-बाल बचे 30 मजूदर

पंजाब (Punjab) के बठिंडा व बरनाला से मजदूरों को लेकर बिहार जा रही बस में सोमवार रात्रि वायर spark होने से आग (fire) लग गई। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।

Sirsa में मजदूरों से भरी बस में लगी आग, बाल-बाल बचे 30 मजूदर

सिरसा। नेशनल हाइवे 9 समीप भावदीन टोल प्लाजा (Toll plaza) के पास सोमवार रात को चलती बस में आग लग गई। चंद सेकेंड में ही पूरी बस धूं-धूं कर जल उठी। फौरन बस चालक (Bus driver) ने बस रोक ली और बस में बैठे सभी 30 सवारियों को सकुशल बाहर निकाला। सौभाग्यवश किसी के हाहत होने की सूचना नहीं है लेकिन बस जलकर पूरी राख हो गई।

जानकारी के अनुसार पंजाब के बठिंडा व बरनाला से मजदूरों को लेकर बिहार जा रही बस में सोमवार रात्रि वायर spark होने से आग लग गई। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। जानकारी के मुताबिक पंजाब के जिला बरनाला के बदोर कस्बा से 23 व बठिंडा जिला से छह मजदूर बस में सवार होकर बिहार के जिला वैशाली के लिए निकले।

सवा 11 बजे रात्रि को नेशनल हाईवे नंबर 9 भावदीन टोल प्लाजा के नजदीक अचानक बस की वायर में स्पार्क हो गया और देखते ही देखते बस में आग लग गई हालांकि बस में सवार सभी मजदूर सुरक्षित निकाल लिए गए है।


Next Story
Top