Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सैनिक ने प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से लगाई गुहार, जानें क्यों

पूर्व सैनिक ने एक वीडियो जारी कर अपने ऊपर हो रहे जुर्म के बारे में बताया हैं। वहीं उसने लाठी-डंडों से की गई मारपीट का वीडियो भी शेयर किया है।

पूर्व सैनिक ने प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से लगाई गुहार, जानें क्यों
X

पूर्व सैनिक राजेश कुमार

हरिभूमि न्यूज : महेंद्रगढ़

शहर के चामधेड़ा रोड निवासी पूर्व सैनिक राजेश कुमार ने ट्विटर व सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से अपनी जान व माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पूर्व सैनिक ने एक वीडियो जारी कर अपने ऊपर हो रहे जुर्म के बारे में बताया हैं। वही उनके साथ लाठी-डंडों से की गई मारपीट का वीडियो भी शेयर किया है।

पीड़ित पूर्व सैनिक राजेश कुमार ने वीडियो में बताया है कि उसने सेना में नौकरी करने के बाद कुछ सालों के लिए प्राइवेट कंपनी में भी नौकरी की और उनके पिता ने 3 भाइयों को बराबर की जमीन बांटकर वसीयत करा दी। परंतु उसके दो भाइयों ने साजिश के तहत उनकी जमीन की वसीयत कैंसिल कराकर अपने नाम डिग्री करवा ली। वहीं अब वे उसकी जमीन व मकान पर कब्जा करना चाह रहे हैं और जब उसने अपनी जमीन पर कब्जा करने से रोकना चाहा तो भाइयों ने अपने साले के साथ मिलकर उसके व उसके पत्नी पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें पूर्व सैनिक को गंभीर चोटें आई हैं और उनके हाथ काऑपरेशन कराना पड़ा।

उन्होंने बताया कि अब भी उनके भाइयों की तरफ से धमकी दी जा रही है कि वे उसके मकान व जमीन पर जबरन कब्जा करेंगे। पूर्व सैनिक ने बताया कि उसके भाई ने घटना के दूसरे दिन सांठगांठ करके अपना मेडिकल बनवा लिया है। पूर्व सैनिक ने प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री को ट्विटर के माध्यम से अपनी जान व माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Next Story