Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर कोटा-उधमपुर गाड़ी के ठहराव की मांग

पहले यह गाड़ी उधमपुर से कोटा वाया सोनीपत-पानीपत चलती थी लेकिन अब इसका रूट बदल दिया गया है। यह दिल्ली, रोहतक और जाखलधुरी के रास्ते कोटा से उधमपुर आए-जाएगी। लेकिन इस विशेष गाड़ी का बहादुरगढ़ स्टेशन पर ठहराव नहीं किया जा रहा।

बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर कोटा-उधमपुर गाड़ी के ठहराव की मांग
X
बहादुरगढ़। रेलवे स्टेशन का प्रवेश द्वार।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

आगामी 16 जून से चलने वाली कोटा-उधमपुर विशेष गाड़ी के बहादुरगढ़ स्टेशन रेलवे (Bahadurgarh Railway Station) पर भी ठहराव की मांग उठी है। यदि यह गाड़ी यहां रुकती है तो काफी यात्रियों को लाभ होगा।

दिल्ली-रोहतक दैनिक यात्री समिति के प्रवक्ता सतपाल हाड़ा ने कहा कि दिल्ली व रोहतक रेलवे लाइन पर बहादुरगढ़ एक प्रमुख स्टेशन है। इस स्टेशन से रेल के जरिये सफर करने वाले हजारों यात्री हैं। काफी गाड़ियां यहां ठहर कर जाती है। अब 16 जून से रेलवे द्वारा कोटा-उधमपुर स्पेशल गाड़ी चलाई जा रही है।

पहले यह गाड़ी उधमपुर से कोटा वाया सोनीपत-पानीपत चलती थी लेकिन अब इसका रूट बदल दिया गया है। यह दिल्ली, रोहतक और जाखलधुरी के रास्ते कोटा से उधमपुर आए-जाएगी। लेकिन इस विशेष गाड़ी का बहादुरगढ़ स्टेशन पर ठहराव नहीं किया जा रहा। यदि गाड़ी यहां रुकती है तो काफी यात्रियों को लाभ मिलेगा। बहादुरगढ़ के यात्रियों को भी कोटा या उधमपुर के लिए सीधी गाड़ी मिल जाएगी। इसलिए रेलवे इस ओर ध्यान दे।

Next Story