Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CISF कांस्टेबल की तालाब में डूबने से मौत

नागालैंड निवासी पीसी नुगली पिछले करीब दो साल से थर्मल प्लांट यमुनानगर में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। वह थर्मल प्लांट में ही क्वार्टर में रह रहा था।

CISF कांस्टेबल की तालाब में डूबने से मौत
X

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

थर्मल प्लांट यमुनानगर में तैनात सीआईएसएफ के कांस्टेबल की संदिग्ध हालत में तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और मामले में जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक नागालैंड निवासी पीसी नुगली पिछले करीब दो साल से थर्मल प्लांट यमुनानगर में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। वह थर्मल प्लांट में ही क्वार्टर में रह रहा था। गत शुक्रवार को वह सुबह आठ बजे अपनी ड्यूटी पर गया था।

मगर इसके बाद वह देर शाम तक वापस नहीं लौटा। उसके क्वार्टर पर वापस नहीं लौटने पर तलाश की गई। मगर उसके बारे में कुछ पता नहीं चला। शनिवार सुबह उसका शव थर्मल प्लांट परिसर में बने तालाब में तैरता हुआ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और मामले में जांच शुरू कर दी है। मामले में जांच कर रही पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामले में पूरी जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Next Story