Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक से एक लाख 80 हजार रुपये लेकर निकले आढ़ती से कार सवार बदमाशों ने की लूट

जुलाना थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरों का सुराग नहीं लगा।

बैंक से एक लाख 80 हजार रुपये लेकर निकले आढ़ती से कार सवार बदमाशों ने की लूट
X

जानकारी देते हुए आढ़ती दीपक।

हरिभूमि न्यूज. जींद

राजकीय महाविद्यालय जुलाना के सामने वीरवार दोपहर को कार सवार तीन युवकों ने असलहा के बल पर आढ़ती से एक लाख 80 हजार रुपये की नगदी लूट ली। पहले आढ़ती की स्कुटी को टक्कर मारी, फिर वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लूटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आढ़ती दीपक वीरवार दोपहर को एक्सिस बैंक से एक लाख 80 हजार रुपये की राशि निकलवाकर वाया करसोला रोड से अनाज मंडी की तरफ आ रहा था। राजकीय महाविद्यालय के निकट कार ने पहले दीपक की स्कुटी को टक्कर मार कर गिरा दिया। फिर उसमे से उतरे तीन असलहाधारी युवकों ने दीपक को काबू कर लिया और स्कुटी की डिग्गी से एक लाख 80 हजार रुपये निकालकर गांव करसोला की तरफ फरार हो गए। दीपक ने घटना की सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने हालातों का जायजा लिया। बाद में नाकेबंदी कर लूटेरों की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। आढ़ती दीपक ने बताया कि लूटेरे आई 20 गाड़ी में सवार थे। उन्होंने नकाब पहना हुआ था। दो लूटेरों के हाथ में पिस्टल थी, जबकि एक ने डोगा गन ली हुई थी। फिलहाल जुलाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि सूचना मिलते ही पूरे इलाके को घेर लिया गया था। सीसी टीवी फूटेजों को खंगाला जा रहा है। जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

Next Story