Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल : बैंक से छह लाख रुपये लेकर निकले किसान से बदमाशाें ने की लूट

सुरेश कुमार ने बताया कि वह राजौंद एचडीएफसी बैंक से 6 लाख रुपये निकलवाकर अपने साथी सुरेश के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर राजौंद से चला था।

लाखों रुपये से भरा बैग भी लूटा
X

लूटपाट ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरिभूमि न्यूज. राजौंद ( कैथल)

राजौंद के किठाना रोड से कार सवार चार लुटेरे एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल रुकवाकर मारपीट कर 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में सुरेश कुमार गांव छात्र जिला जींद ने बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है।

उसने किसान क्रेडिट कार्ड किठाना से एचडीएफसी बैंक से लोन ले रखा है। वह बैंक खाते की लिमिट क्ल्यिर करके किठाना गया तो उन्होंने कहा कि राजौंद एचडीएफसी बैंक से पैसे ले आए। जिस पर सोमवार को वह राजौंद एचडीएफसी बैंक से 6 लाख रूपए निकलवाकर अपने साथी सुरेश के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर राजौंद से निकल गए। राजौद किठाना मार्ग पर कुछ ही दूरी पर स्थित ज्ञानदीप स्कूल से आगे पंहुचे तो राजौंद की तरफ से पीछे आ रही एक आई-20 गाड़ी ने मोटरसाइकिल रुकवाई। गाड़ी से उतरे तीन युवक ने उनके साथ मार पिटाई की और पिस्तौल दिखाई और उसके हाथ में पैसों का थैला था और वह छीनकर फरार हो गए। चौथे लड़के जो गाड़ी में बैठा था उसने राजौंद की तरफ गाड़ी घूमाकर वहां से फरार हो गए। राजौंद थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story