Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हांसी : युवक से लूटपाट के बाद कार समेत जिंदा जलाया

हांसी क्षेत्र के भाटला से महजद रोड पर रात को बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम। रात को कार में सवार होकर हिसार से गांव जा रहा था युवक। 11 लाख की लूट भी हुई है।

हांसी : युवक से लूटपाट के बाद कार समेत जिंदा जलाया
X
हांसी। वारदात के बाद भाटला-महजद रोड पर खड़ी जली हुई कार।

हांसी। हरिभूमि न्यूज : हांसी

हांसी में एक दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। मंगलवार रात को बदमाशों ने एक युवक से 11 लाख रुपए लूटकर उसे उसकी ही कार में जिंदा जला दिया। बदमाशों के बीच फंसे युवक ने अपने परिजनों को फोन पर इसकी सूचना दी। जब परिजन मौके पर पहुंचे, तब कार व युवक धू धू कर जल रहे थे। युवक को बचाया नहीं जा सका।

डाटा गांव का 35 वर्षीय युवक रामेहर पुत्र टेकराम को किसी को पेमेंट करनी थी। मंगलवार दिन में उसने अपने भांजे से 9 लाख 90 हजार रुपए लिए थे, जो उसने बैंक से निकलवाकर दिए थे। एक लाख रुपए उसके पास थे। पेमेंट के सिलसिले में वह शाम को हिसार गया था। रात 11 बजे वह करीब 11 लाख रुपए लेकर हिसार से अपने घर डाटा गांव में जा रहा था। उसको आभास हुआ कि एक कार व दो बाइक सवार उसका पीछा कर रहे हैं। जब वह भाटला-महजद रोड पर पहुंचा तो बदमाशों ने उसे घेर लिए। डरे सहमे हुए रामेहर ने तुरंत अपने भांजे को फोन किया कि लूट के इरादे से बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं। परिजनों के पहुंचने से पहले लुटेरों ने उससे कैश छीन लिया और उसे कार के अंदर ही जिंदा जला दिया।

परिजन जब पहुंचे तो कार में आग की लपटें उठ रही थी और कार के अंदर ही वह भी जल चुका था। आग से अधिक जल जाने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी थी। परिजनों के साथ ही भाटला चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। बदमाशों के बीच फंसे राममेहर ने जब परिजनों से फोन पर बात की तो, वह बात भी फोन में रिकॉर्ड हो गई। युवक शादीशुदा है और उसने हांसी में डिस्पोजल की फैक्टरी लगाई हुई है।

पुलिस ने रिकॉर्डिंग व अन्य साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है। सदर थाना हांसी के प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि मृतक के भाई अमित की शिकायत पर पुलिस ने लुटपाट व हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।




Next Story