Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता के भाई पर चाकुओं से हमला, हालत गंभीर

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया ने बताया कि आरोपी उनके भाई की हत्या करना चाहते थे। तीनों आरोपी संजय, सुमेर व दीपक आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं और गांव में नशे का धंधा भी करते हैं।

दिल्ली में दो गुटों में खूनी संघर्ष, दो युवकों को चाकू गोदकर कर की हत्या
X

फरीदाबाद। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्त जितेंद्र चंदेलिया के भाई राहुल चंदेलिया पर कुछ लोगों ने चाकुओं से ताबडतोड़ वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल राहुल को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। गत दिवस शाम 6 बजे राहुल चंदेलिया के पास उनके आटो ड्राइवर राहुल का फोन आया कि उससे तिगांव के ही निवासी संजय, सुमेर व दीपक ने पैसे छीन लिए हैं। जिस पर वह तुरंत वहां पर पहुंचे। वह कुछ बोल पाते इससे पहले ही सुमेर व दीपक ने राहुल चंदेलिया को पकड़ लिया और संजय पर उसके पेट व अन्य जगह पर चाकुओं से कई वार किए और उसे लहुलहुहान कर मौके से फरार हो गए।

इस घटना से राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही घरवाले तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने राहुल को सैक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसके आप्रेशन कर क्षतग्रिस्त हुए अंगों को बाहर निकाला। ज्यादा खून बहने के कारण राहुल की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है। राहुल के भाई व कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया ने बताया कि आरोपी उनके भाई की हत्या करना चाहते थे।

उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी संजय, सुमेर व दीपक आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं और गांव में नशे का धंधा भी करते हैं। उनकी शिकायत कई बार उन्होंने व उनके भाई ने पुलिस को की थी इसलिए उन्होंने पहले भी उन्हें व उनके भाई राहुल को जान से मारने की धमकी दी थी। उनके नशे के धंधे में कोई रूकावट न आई इसलिए उन तीनों ने मिलकर उनके भाई राहुल पर चाकुओं से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। जितेंद्र चंदेलिया ने पुलिस व प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी व अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया था।

Next Story