Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रातभर सजी बैठी रही दुल्हन : Fortuner न मिलने पर दूल्हे ने फेरों से किया इनकार

आरोप है कि लड़की वालों से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी व 20 लाख रुपए कैश मांगा गया। काफी मान मनोबल भी की गई लेकिन लड़के वाले नहीं माने आखिरकार पुलिस बुलाई गई।

रातभर सजी बैठी रही दुल्हन :  Fortuner न मिलने पर दूल्हे ने फेरों से किया इनकार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : करनाल

करनाल के एक होटल में दहेज की मांग को लेकर दूल्हे पक्ष द्वारा शादी ना करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं दुल्हन सारी रात सज धज कर बैठी रही लेकिन दूल्हा पक्ष ने दहेज ना मिलने तक फेरे लेने से इनकार कर दिया आरोप है कि लड़की वालों से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी व 20 लाख रुपये कैश मांगा गया। लड़की वालों ने दूल्हे के परिजनों ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माने इसके बाद लड़की पक्ष ने मंगलवार सुबह पुलिस बुला ली तो दूल्हे वाले फेरों के लिए तैयार हो गए।

वहीं लड़की पक्ष ने कहा कि रात में फेरे होने थे, बार-बार बुलाने पर दूल्हा नहीं आया। अब पुलिस को देखकर ये लोग शादी के लिए तैयार हो गए है, बाद में हमारी बेटी के साथ ये लोग क्या करेंगे। दुल्हन पक्ष के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे नसीब, उसके पिता और भाई के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं दूल्हे ने दावा किया कि उनकी तरफ से कोई डिमांड नहीं की गई। सिविल लाइन थाने के एसआई रमेश ने बताया कि लड़की वालों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

वहीं लड़की के ताऊ योगेंद्र तोमर ने बताया कि बरात आई तो चांदी का एक-एक सिक्का दिया गया। उसके बाद लग्न की रस्म हुई। उसमें उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से समधी को अंगूठी और दूल्हे को चेन पहनाई। जब लग्न की रस्म पूरी होने के बाद वहां से उठे तो लड़के ने चेन गले से खींचकर फेंक दी। हम कारण पूछने लगे। सामने आया कि लड़के के बहनोई और दूसरे भाई के लिए भी चेन की मांग थी।

ताऊ ने बताया कि हमने दो दिन का समय मांगा इसके बाद भी दूल्हा पक्ष ने फेरों के लिए आने से मना कर दिया। इसके बाद दूल्हे पक्ष से बात सामने आई कि गाड़ी भी कहीं नहीं दिख रही। फॉर्च्यूनर गाड़ी की बात कही थी। परिजनों ने उसे काफी समझाया वह लगातार टालते रहे। जब नहीं माने तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Story