Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Acid Attack : बाजार जा रही महिला पर बाइक सवारों ने फेंका एसिड

इस घटना में महिला करीब 20 प्रतिशत झुलस गई। पीड़िता और उसकी बहन के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोग उन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लेकर गए जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उनको दाखिल कर लिया। पुलिस अधिकारी राधेश्याम ने बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक महिला पर एसिड फेंका गया है। महिला के बयान दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

ऐलनाबाद शहर में शुक्रवार को आपसी रंजिश के चलते बाइक सवार तीन युवकों ने एक महिला पर एसिड फेंक दिया (Acid Attack) जिससे वह झुलस गई। महिला को नागरिक अस्पताल (Nagrik Hospital) में दाखिल करवाया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर छह निवासी महिला अपने मायके आई हुई थी। वह अपनी बहन के साथ बाजार में जा रही थी तो रास्ते में बिजलीघर के समीप पीछे से बाइक पर सवार होकर आरोपी भरत सोनी अपने साथी बंटी सैनी निवासी सिरसा तथा एक एक युवक के साथ आए और बीच में बैठे बंटी ने तेजाब फेंक दिया। इस घटना में महिला करीब 20 प्रतिशत झुलस गई। पीड़िता और उसकी बहन के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोग उन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लेकर गए जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उनको दाखिल कर लिया। डॉ. अभिनव जोशी ने बताया कि विवाहिता का उपचार ऐलनाबाद के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। मामला एसिड अटैक का है।

वहीं घायल विवाहिता की बहन ने कहा कि उसकी बहन पर तेजाब डाला गया है। तीन लोग बाइक पर सवार थे। एक को वह जानती है। बिजली घर के पास मंदिर के नजदीक की यह घटना है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस अधिकारी राधेश्याम ने बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक महिला पर एसिड फेंका गया है। महिला के बयान दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। उधर, भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पंचायत समिति की सदस्य निताशा सिहाग ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Next Story