Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ठगी का नया ट्रेंड : Whatsapp पर वीडियो काल कर न्यूड हुई युवती, जानें फिर क्या किया

पैसे देने के बाद भी महिला बारबार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांग रही है। इस बारे में पीडि़त ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी वीडियो को एडिट कर दिया गया है। इसलिए उसकी एडिट वीडियो को डिलिट किया जाए। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ठगी करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

क्या आप भी Whatsapp की प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर हैं परेशान, तो जानिए इस संबंध में कंपनी ने क्या दी सफाई
X

प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

जिला में आनलाइन ठगी का नया ट्रेंड शुरू हो गया है। युवतियां लोगों के पास व्हाट्सअप पर वीडियो काल कर न्यूड होकर वीडियो बना पैसे एंठने लगी हैं। ऐसे मामले जिले में अनेक हो चुके हैं। इनमें कुछ ने पुलिस में शिकायत भी दी है। करीब एक माह पूर्व महेंद्रगढ़ में भी ऐसा ही मामला हुआ था। अब यहा भी रेवाड़ी रोड निवासी एक युवक के साथ ऐसा ही मामला हुआ है। पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में यहां के रेवाड़ी रोड निवासी एक प्रतिष्ठित युवक ने बताया है कि एक दिन सुबह वह अपने घर पर था तो उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सअप मैसेज आया तथा अश्लील बातें करने के लिए कहा। इस पर उसने हाथ जोड़ कर रिप्लाई कर दिया। मगर इसके बाद बार-बार अभद्र व अश्लील बातों केे मैसेज आने लगे।

एक बार वीडियो काल भी आई तथा सामने जो लड़की काल कर रही थी, वह अपने कपड़े उतारने लगी। इस पर उसने काल को काट दिया। उसके बाद उसने उससे फिर अन्य नंबरों से काल की तथा वापस वहीं न्यूड होने की हरकत करने लगी। इस पर उसने फिर से काल को काट दिया। ऐसा दो दिन बार करने के उपरांत उसने एक मैसेज किया ओर कहा कि पैसे दो वर्ना आपकी यह रिर्काडिंग वायरल कर दी जाएगी। उसने एक नंबर दिए, जिस पर फोन पे करने के लिय कहा। उसके पास फोन पे नहीं होने के कारण स्टाफ के नंबर से उसके पास फोन पे कर दिया। मगर फोन पे पर पैसे देने के बाद भी महिला बारबार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांग रही है। इस बारे में पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी वीडियो को एडिट कर दिया गया है। इसलिए उसकी एडिट वीडियो को डिलिट किया जाए। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने ठगी करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Next Story