Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jind : रोजगार ना मिलने से परेशान युवक ट्रेन के आगे कूद गया

रेलवे पुलिस (Railway police) ने बरसोला रेलवे स्टेशन के निकट जींद-फिरोजपुर रेलवे लाइन पर एक युवक का क्षत विक्षत शव बरामद किया था। मृतक के पिता दिलबाग ने बताया कि सुनील बीएससी पास था और वह बेरोजगार था। काफी कोशिशों के बाद भी सुनील को रोजगार नहीं मिला। रोजगार न मिलने के कारण वह हताश व निराश हो चुका था। जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहता था।

शव
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. जींद

बरसोला रेलवे स्टेशन के निकट जींद-फिरोजपुर रेलवे लाइन पर रेलगाड़ी के आगे कूदकर एक युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। परिजनों ने मृतक को बेरोजगार तथा मानसिक रूप से परेशान बताया है। रेलवे (Railway police) पुलिस ने मृतक के शव का सामान्य अस्पताल (General Hospital) में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

रेलवे पुलिस ने बरसोला रेलवे स्टेशन के निकट जींद-फिरोजपुर रेलवे लाइन पर एक युवक का क्षत विक्षत शव बरामद किया था। युवक ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या की थी। मृतक की रविवार को पहचान गांव बरसोला निवासी सुनील (30) के रूप में हुई। मृतक के पिता दिलबाग ने बताया कि सुनील बीएससी पास था और वह बेरोजगार था। काफी कोशिशों के बाद भी सुनील को रोजगार नहीं मिला। रोजगार न मिलने के कारण वह हताश व निराश हो चुका था। जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। उसी परेशानी के चलते सुनील शनिवार दोपहर बाद घर से निकल गया और रातभर घर वापस नहीं लौटा। उन्हें बरसोला रेलवे स्टेशन के निकट युवक का शव मिलने की सूचना मिलने पर उन्होंने रेलवे पुलिस से संपर्क साधा था। रविवार को जब उन्होंने सामान्य अस्पताल के शव गृह में शव को देखा तो वह सुनील का था। रेलवे पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी सुभाष ने बताया कि मृतक बीएससी पास था। रोजगार न मिलने के कारण वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसके चलते उसने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story