Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CMO के पांव छूकर रेमडेसिविर मांगने वाली मां के इकलौते बेटे की कोरोना से हुई मौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

रेमडेसिविर इंजेक्शन की तलाश में दर दर भटकी मां। अस्पताल में बेटे ने कोरोना संक्रमण ने तोड़ दिया दम।

CMO के पांव छूकर रेमडेसिविर मांगने वाली मां के  इकलौते बेटे की कोरोना से हुई मौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
X

उत्तर प्रदेश के नोएडा में मंगलवार को (Remdesivir Injection) रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए सीएमओ के सामने गिडगिडाती महिला और ऑफिसर द्वारा दी गई धमकी के बाद एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब उसी महिला के बेटे की कोरोना से बुधवार शाम को मौत हो गई। महिला का इकलौता बेटा था। जिसकी जिंदगी बचाने के लिए महिला (CMO) सीएमओ के पैरों में गिर गई थी, लेकिन ऑफिसर ने महिला को रेमडेसिविर इंजेक्शन दिलाने की जगह उल्टा उसे जेल भिजवाने की धमकी दी थी।

दरअसल, नोएडा की सीमा से सटे खोड़ा कालोनी निवासी रिंकी देवी का इकलौता बेटा कोरोना संक्रमित हो गया था। उनके बेटे का इलाज सेक्टर 51 के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। बेटे की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने रिंकी को रेमडेसिविर इंजेक्शन लाने के लिए कहा था। इस इंजेक्शन की तलाश में मां ने शहर के सारे अस्पतालों से लेकर मेडिकल स्टोर तक छान लिये, लेकिन लाचार मां को रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिला। कही भी इंजेक्शन न मिलने पर रिंकी देवी जिला अस्पताल में सीएमओ के पास बेटे की जान बचाने के लिए मदद मांगने पहुंची थी। सीएमओ को देखते ही वह उनके पैरों में गिर गई। महिला ने सीएमओ के सामने हाथ जोड़कर रेमडेसिविर इंजेक्शन दिलाने की विनती की। इस पर सीएमओ दीपक ओहरी ने महिला से पर्चा ले लिया, लेकिन बार बार महिला के ऑफिस आने पर उन्हें जेल भिजवाने की धमकी दे डाली।

इंजेक्शन न मिलने पर बेटे की हुई मौत

खबरों के अनुसार, रेमडेसिविर इंजेक्शन न मिलने की वजह से बुधवार देर शाम रिंकी देवी के 24 वर्षीय इकलौते बेटे ने दम तोड़ दिया। उसकी शाम के समय अस्पताल में मौत हो गई। रिंकी देवी ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए मारी मारी घूम रही थीं। उन्होंने नोएडा के हर मेडिकल स्टोर से लेकर डॉक्टरों के आगे विनती की, लेकिन उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिला। जिसके चलते उनके बेटे की मौत हो गई।

Next Story