Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान आंदोलन के मुद्दे पर 'AAP' नेता ने 'ड्रीम गर्ल' को घेरा, कह दी ये बड़ी बात

हेमा मालिनी के बयान पर 'आप' नेता राघव चड्ढा ने कहा कि हेमा मालिनी जी किसानी के बारे में कितना जानती हैं ये पूरा देश जानता है। कमाल है कि वे समझ रही है कि इन कानूनों से किसानों को क्या फायदा होगा लेकिन देश का एक भी किसान नहीं समझ रहा है।

किसान आंदोलन के मुद्दे पर
X

किसान आंदोलन के मुद्दे पर 'AAP' नेता ने 'ड्रीम गर्ल' को घेरा

Farmers Protest कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों का आंदोलन आज 50 दिनों से शांतिपूर्वक दिल्ली के बॉर्डरों पर चल रहा है। वहीं दिल्ली में कूच करने के लिए उन्होंने रणनीति बनाई शुरू कर दी है। क्योंकि 26 जनवरी को दिल्ली में 'किसान परेड' करना चाहते है।

इसके मद्देनजर किसानों ने तैयारियां करना शुरू कर दी है। लेकिन किसानों के आंदोलन को लेकर शुरू से कहा जा रहा है कि किसानों को भड़काया जा रहा है उनको इस कानून के फायदे के बारे में पता नहीं है। ऐसे में बुधवार को हेमा मालिनी ने बयान दिया था कि धरने पर बैठे किसानों को ये भी नहीं पता है कि उन्हें क्या चाहिए और कृषि कानूनों के साथ असली दिक्कत क्या है।

इससे ये साफ होता है कि उन्हें किसी ने कहा और वो लोग धरने पर बैठ गए हैं। जिसके किसानों पर हेमा मालिनी के बयान पर 'आप' नेता राघव चड्ढा ने कहा कि हेमा मालिनी जी किसानी के बारे में कितना जानती हैं ये पूरा देश जानता है।

कमाल है कि वे समझ रही है कि इन कानूनों से किसानों को क्या फायदा होगा लेकिन देश का एक भी किसान नहीं समझ रहा है। ये फायदा देश के 2-3 उद्योगपतियों को होगा। वहीं बीते दिन लोहड़ी पर सरकार को संदेश देने के लिए दिल्ली के बॉर्डरों पर किसानों ने कृषि कानूनों के तीन बिलों की प्रतियां जलाई।

Next Story